logo-image

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान ने मन्नत के अंदर आने पर लगाई रोक

आर्यन खान मामले में 20 अक्टूबर को अदालत में सुनवाई होनी है. इस दिन अदालत में जमानत याचिका पर फैसला होगा और यह तय होगा कि आर्यन खान को अभी जमानत मिलेगी या नहीं. हालांकि आर्यन खान की जमानत याचिका पर 14 अक्टूबर को ही सुनवाई होनी थी.

Updated on: 16 Oct 2021, 09:42 AM

highlights

  • आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान
  • 20 को होनी है जमानत याचिका पर सुनवाई
  • हाईप्रोफाइल मामले पर लगी है सभी की नजर

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग केस में क्या होगा इस पर सबकी नजर है. वहीं, इसी बीच खबर है कि शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत में आने के लिए सबको मना कर दिया है. दरअसल, जब से आर्यन खान ड्रग केस में फंसे हैं तब से शाहरुख खान और गौरी खान डिप्रेशन में हैं. इसी कारण शाहरुख खान ने अपने परिचितों से कह दिया है कि हाल-फिलहाल उनके बंगले मन्नत पर नहीं आएं. हालांकि उनके पड़ोसी सलमान खान जरूर लगातार उनसे संपर्क में बने हुए हैं. अब मन्नत के दरवाजे कब खुलते हैं इस पर सबकी नजर हैं. आर्यन खान मामले में 20 अक्टूबर को अदालत में सुनवाई होनी है. इस दिन अदालत में जमानत याचिका पर फैसला होगा और यह तय होगा कि आर्यन खान को अभी जमानत मिलेगी या नहीं. हालांकि आर्यन खान की जमानत याचिका पर 14 अक्टूबर को ही सुनवाई  होनी थी लेकिन अदालत ने 20 अक्टूबर तक सुनवाई टाल दी.

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: गांजा या मारिजुआना खाने की मिले परमीशन, आर्यन केस में कही ऐसी बात 

बता दें कि आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी को एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा था और आरोप लगाया था कि इन लोगों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये मिले हैं. यह सभी सामान एनसीबी ने जब्त किया था. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. 

दूसरी ओर बता दें कि जिन अमित देसाई को अब शाहरुख खान ने केस सौंपा है, उन्होंने कहा है कि आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ. इस मामले में जल्द सुनवाई की आवश्यकता है. इस हाईप्रोफाइल मामले में देश के करोड़ों लोगों की नजरें लगी हुई हैं. 

वहीं, आर्यन खान (Aryan Khan) की बात करें तो वह ड्रग केस में गिरफ्तार होने के बाद से मुंबई की आर्थर रोड जेल में  बंद हैं. आर्यन खान का खाना भी बड़ा सवाल बना हुआ है. दरअसल, जेल में सिर्फ जेल का खाना ही कैदियों को दिया जाता है. इसके अलावा कैदी सिर्फ कुछ रुपये बतौर जेब खर्च रख सकते हैं, जिससे वह जेल की कैंटीन से बिस्कुट-चिप्स आदि खरीद सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जब से आर्यन खान जेल में बंद हैं, वह जेल का खाना नहीं खा रहे, सिर्फ बिस्कुट-चिप्स खा रहे हैं. ऐसे में उनकी हेल्थ कैसी रहती है और कब तक वह जेल का खाना नहीं खाते, इस पर भी लोगों की निगाह बनी  हुई है.