News Nation Logo

Aryan khan drug case: गांजा या मारिजुआना खाने की मिले परमीशन, आर्यन केस में कही ऐसी बात 

Aryan khan केस में अब गांजा, भांग या मारिजुआना खाने को वैध करने की मांग की गई है. कहा गया है कि इन्हें अवैध करने का नियम ही गलत है. 

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 15 Oct 2021, 03:28:46 PM
Aryan787787

bollywood (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कहा, नशीले पदार्थों में उत्पीड़न के लिए होती है गिरफ्तारी
  • कई देशों में है भांग, गांजा जैसी चीजें खाने की अनुमति
  • इस मांग के बाद तमाम तरह की आ रही है प्रतिक्रिया 

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan khan) को जमानत मिलेगी या नहीं, मिलेगी तो कब, इन बातों पर सबकी नजर है. इसी बीच एक सेलिब्रिटी ने मामले में चौंकाने वाला स्टेटमेंट दिया है. एक प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर ने कहा है कि गांजा या मारिजुआना खाने को परमीशन मिलनी चाहिए. इस स्टेटमेंट के सुनकर तमाम लोग चौंक गए हैं. इस स्टेटमेंट पर तमाम तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. यह स्टेटमेंट दिया है प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (hansal mehta) ने. आर्यन खान मामले में हंसल मेहता ने ट्वीट करके कहा है कि गांजा/भांग लेना कई देशों में लीगल है. कई जगह इसे अपराध नहीं माना जाता है. हमारे देश में नारकोटिक्स कंट्रोल से ज्यादा इसको हैरासमेंट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. जैसे सेक्शन 377 को हटाने के लिए आंदोलन चलाया गया, वैसे ही इस नौटंकी को खत्म करने के लिए चलाया जाना चाहिए. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: ये बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी ले चुके हैं ड्रग्स, कर चुके हैं सबके सामने स्वीकार

हंसल मेहता ने ये भी कहा कि मादक पदार्थों के खिलाफ बने नियम का उपयोग हैरासमेंट या उत्पीड़न के लिए ही ज्यादा किया जाता है और नशीले पदार्थों का उपयोग रोकने के  लिए कम किया जाता है. हंसल मेहता के इस स्टेटमेंट पर तमाम तरह से लोग रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर नितिन वार्ष्णेय ने तो हंसल मेहता को अपने बच्चों को ड्रग्स देने की सलाह दे दी. वहीं, एक यूजर शंकर देसाई ने कहा कि अंकल सीधे बोला ना की आपको भी गांजा चाहिए. वहीं, हंसल मेहता के इस स्टेटमेंट को सैकड़ों लोग लाइक भी कर चुके हैं. 

बता दें कि इससे पहले तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटिज जैसे स्वरा भास्कर, तनीषा मुखर्जी आदि इस गिरफ्तारी को उत्पीड़न बता चुके हैं. इसके अलावा जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने भी इस मामले में कहा था कि आर्यन खान को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वह मुसलमान हैं. इन सभी लोगों के स्टेटमेंट के बाद अब हंसल मेहता के स्टेटमेंट ने लोगों को चौंका दिया है. 


गौरतलब है कि आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी को एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा था और आरोप लगाया था कि इन लोगों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये मिले हैं. यह सभी सामान एनसीबी ने जब्त किया था. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं.

First Published : 15 Oct 2021, 03:18:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.