logo-image

आर्यन के लिए बर्गर लेकर पहुंची गौरी खान, NCB ने खिलाया मेस का खाना

आर्यन खान (Aryan Khan) ने पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए हैं. आर्यन ने ये भी बताया कि उन्हें अपने पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मुलाकात के लिए अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है

Updated on: 06 Oct 2021, 11:36 AM

highlights

  • आर्यन खान 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में हैं
  • शाहरुख खान और गौरी बेटे से मिलने पहुंचे थे
  • आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है

नई दिल्ली:

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के कनेक्शन में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में हैं. आर्यन खान (Aryan Khan) ने पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए हैं. आर्यन ने ये भी बताया कि उन्हें अपने पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मुलाकात के लिए अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है. एनसीबी की कस्टडी में आर्यन खान को अन्य आरोपियों की तरह ही रखा जा रहा है और साथ ही एनसीबी दफ्तर के पास बने रेस्टोरेंट का खाना खिलाया जा रहा है. आर्यन खान के घर से खाना देने की इजाजत मांगी गई थी जो कि एनसीबी ने ठुकरा दी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान की मां गौरी खान (Gauri Khan) बेटे के लिए बर्गर लाई थीं लेकिन एनसीबी ने इसकी इजाजत नहीं दी.

यह भी पढ़ें: जब हनुमान गढ़ी में दर्शन को गिड़गिड़ाए थे 'रावण' अरविंद त्रिवेदी, जानें क्या है पूरा माजरा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

बता दें कि कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग केस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के पकड़े जाने के बाद से ये मामला लाइमलाइट में आया था. अदालत ने आर्यन के दो सह-आरोपियों मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेट को भी 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को एक क्रूज जहाज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में अब्दुल कादिर अब्दुल कय्यूम शेख (30), श्रेयस सुरेंद्र नायर (23), मनीष उदयराज (26) और अविन दीनानाथ साहू (30) शामिल हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के बाद आर्यन खान (Aryan Khan) के कपड़े घर से भेजे गए हैं. आर्यन ने अपना नेजल स्प्रे भी घर से मंगवाया था जिसे रखने की इजाजत एनसीबी ने दे दी है.