logo-image

आर्यन खान का अब ड्रग केस हुआ क्लोज, वो अब आजाद हैं

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स मामले के चलते मिली परेशानी हुई दूर. वह अब पूरी तरह आजाद हैं.

Updated on: 16 Jul 2022, 04:47 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों अपने पूराने मामले के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर (Shah Rukh Khan)के लाडले को अब जाकर आजादी मिली है. काफी समय से उनके साथ - साथ उनका पूरा परिवार ड्रग्स मामले  के चलते काफी ज्यादा परेशान था. अब जाकर उनकी परेशानी दूर हो गई है. दरअसल, पिछले साल तीन सप्ताह से अधिक जेल में बिताने के बाद, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को सबूतों की कमी' की वजह से क्रूज मामले में कुख्यात ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से क्लीन चिट मिल गई है. 

यह भी जानिए -  इरफान खान का यह ख्वाब रह गया अधूरा, पत्नी ने किया खुलासा

आपको बता दें, कि 13 जुलाई को मुंबई की स्पेशल एनसीबी कोर्ट ने भी कोर्ट की रजिस्ट्री को आर्यन खान का पासपोर्ट वापस करने का निर्देश दिया और जूही चावला द्वारा साइन किए गए 1 लाख रुपये के जमानत बांड को रद्द कर दिया है. अब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आर्यन खान की लीगल टीम के सदस्य संदीप कपूर ने कहा है, 'यह चैप्टर अब आर्यन के लिए बंद हो गया है. उसके पासपोर्ट की वापसी और जमानत बांड को रद्द करने का मतलब है कि वह अब पूरी तरह से आजाद हैं.