News Nation Logo
भारत का लगातार तीसरा झटका, सूर्य कुमार यादव भी आउट प्रकाश झा की अपकमिंग मूवी आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ T20: पाकिस्तान के खिलाफ भारत के 50 रन पूरे भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर में 4 विकेट खोकर 87 रन बनाए ICC T20 World Cup: विराट कोहली ने दिखाई बल्लेबाजी की क्लास, 18 गेंदों पर ठोके नाबाद 20 रन ICC T20 World Cup: 4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर भारत ने बनाए 21 रन रोहित बिना खाता खोले आउट प्रभाकार कोर्ट में जवाब दें, सोशल मीडिया पर नहीं: एनसीबी प्रभाकर का एफिडेविट एनसीबी के डीजी को भेजा गया: एनसीबी आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पहुंचे पटना, बेटों ने किया स्वागत जम्मू-कश्मीर: अमित शाह ने मकवाल में स्थानीय निवासियों के साथ बातचीत की 70 साल तीन परिवार वालों ने जम्मू-कश्मीर पर राज किया, आपने क्या दिया हिसाब दो: गृहमंत्री अमित शाह

Aryan Khan Drug case: चार दिन से नहाए नहीं हैं आर्यन खान, टॉयलेट भी नहीं जा रहे

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan जेल में बंद हैं और खाना खाने के बजाय सिर्फ बिस्कुट खा रहे हैं. आर्यन खान का पेट साफ नहीं होने से जेल के अधिकारी परेशान हैं कि कहीं उनकी तबीयत खराब न हो जाए. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 12 Oct 2021, 07:54:48 PM
a7867867876876

cricket (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन
  • ड्रग्स मामले में एनबीसी ने किया है गिरफ्तार
  • एक बार खारिज हो चुकी है जमानत याचिका

नई दिल्ली :

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. वह चार दिन से नहाए नहीं हैं. काफी समय से टॉयलेट के लिए भी नहीं जा रहे हैं. इसके अलावा जेल का खाना नहीं खा रहे हैं सिर्फ बिस्कुट खा रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आर्यन खान का पेट साफ नहीं होने से जेल के अधिकारी परेशान हैं कि कहीं उनकी तबीयत खराब न हो जाए. अब सभी की निगाहें बुधवार को होने वाली सुनवाई पर टिकी हैं. दरअसल, आर्यन खान की जमानत याचिका एक बार खारिज हो चुकी है. दूसरी बार याचिका पर बुधवार को सुनवाई होनी है. दावा किया जा रहा है कि जेल के अधिकारी परेशान हैं कि अगर दोबारा भी आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होती है तो उनकी तबीयत को संभालना मुश्किल हो जाएगा. 

इसे भी पढ़ेंः KL Rahul का क्या होगा, Punjab Kings में रहेंगे या नहीं? 

इसके अलावा आर्यन खान का खाना भी बड़ा सवाल बना हुआ है. दरअसल, जेल में सिर्फ जेल का खाना ही कैदियों को दिया जाता है. इसके अलावा कैदी सिर्फ 2500 रुपये बतौर जेब खर्च रख सकते हैं, जिससे वह जेल की कैंटीन से बिस्कुट-चिप्स आदि खरीद सकते हैं. अभी तो आर्यन खान कुछ दिन ही जेल में रहे हैं, जिसमें वह लगातार सिर्फ बिस्कुट खा रहे हैं. अब अगर दोबारा जमानत याचिका खारिज होती है तो अगले महीने उन्हें 2500 रुपये लेने की अनुमति होगी और इसी में पूरा महीना निकालना होगा. ऐसे में अगर वह खाना नहीं खाते हैं तो उनकी हेल्थ को लेकर तमाम समस्याएं हो सकती हैं.  

बता दें कि आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी को एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा था और आरोप लगाया था कि इन लोगों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये मिले हैं. यह सभी सामान एनसीबी ने जब्त किया था. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. 

दूसरी ओर बता दें कि जिन अमित देसाई को अब शाहरुख खान ने केस सौंपा है, उन्होंने कहा है कि आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ. इस मामले में जल्द सुनवाई की आवश्यकता है. इस हाईप्रोफाइल मामले में देश के करोड़ों लोगों की नजरें लगी हुई हैं. बुधवार को क्या फैसला होता है इसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 12 Oct 2021, 07:54:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.