logo-image

Aryan Khan Drug Case: तीन साल से ड्रग्स ले रहा है आर्यन खान !

शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान यह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा वह सब काम करे कि जो मैं बचपन में नहीं कर सका. वह लड़कियों के पीछे भागे. नशा करे, ड्रग्स ले. 

Updated on: 20 Oct 2021, 07:25 PM

highlights

  • 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका हुई खारिज
  • आर्यन खान के वकील ने कहा है कि हाईकोर्ट में अपील करेंगे
  • मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट की याचिकाएं भी हुईं खारिज

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) तीन साल से यानी 20 साल की उम्र से ड्रग्स ले रहा है. उसके इंटरनेशनल ड्रग रैकेट से संबंध हैं. नहीं-नहीं, ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये दावा किया है एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने. हालांकि एनसीबी ने यह आरोप 14 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान दिया था लेकिन कोर्ट ने तब जमानत याचिका पर फैसला टाल दिया था. इसके बाद 20 अक्टूबर को सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई. ऐसे में यह सवाल फिर सोशल मीडिया पर तैरने लगे हैं कि क्या सच में आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग्स लेने लगा था. सच्चाई क्या है यह तो कोर्ट के इस मामले में फैसला आने के बाद ही पता चलेगा लेकिन लोग कयास लगाने से बाज नहीं आ रहे. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan Khan Case: आर्यन खान मामले को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बात

बता दें कि 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार खारिज हुई है. हालांकि आर्यन खान के वकील ने कहा है कि वह अब हाईकोर्ट में अपील करेंगे. हाल के दिनों में यह देश के सबसे बड़े हाईप्रोफाइल मामलों में एक रहा है. एक तरफ सोशल मीडिया पर आर्यन खान के ड्रग्स लेने के चर्चे हैं वहीं, दूसरी ओर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान यह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा वह सब काम करे कि जो मैं बचपन में नहीं कर सका. वह लड़कियों के पीछे भागे. नशा करे, ड्रग्स ले. 

जब से आर्यन खान ड्रग्स मामले में फंसे हैं तब से शाहरुख खान का यह पुराना इंटरव्यू चर्चा में है. बता दें कि आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर 2 अक्टूबर को छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी को एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा था. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. दूसरी ओर बता दें कि जिन अमित देसाई को अब शाहरुख खान ने केस सौंपा है, उन्होंने दावा किया है कि आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ.