logo-image

Aryan Khan Case: आर्यन खान मामले को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बात

प्रसिद्ध गीतकार और स्क्रिप्ट राइडर जावेद अख्तर का मामले को लेकर अलग तरह का दिया गया बयान वायरल हो रहा है. जावेद अख्तर ने कहा है कि एक बंदरगाह पर एक अरब डॉलर की कोकिन मिली लेकिन वह खबर कहीं भी हेडलाइन नहीं बनी.

Updated on: 20 Oct 2021, 06:30 PM

highlights

  • एक किताब के विमोचन कार्यक्रम में आए थे अख्तर
  • आर्यन खान की जमानत याचिका हो गई  है खारिज
  • पहले भी अख्तर के बयानों पर हो चुका है विवाद

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग मामले में बुधवार को जमानत नहीं मिलना एक तरफ सुर्खियां बनी हुई है, वहीं दूसरी ओर प्रसिद्ध गीतकार और स्क्रिप्ट राइडर जावेद अख्तर का मामले को लेकर अलग तरह का दिया गया बयान वायरल हो रहा है. जावेद अख्तर ने कहा है कि बॉलीवुड अपनी हाईप्रोफाइल के कारण रेड का शिकार बन  रहा है और लगातार निशाना बनाया जा रहा है. जावेद अख्तर ने कहा है कि एक बंदरगाह पर एक अरब डॉलर की कोकिन मिली लेकिन वह खबर कहीं भी हेडलाइन नहीं बनी पर एक क्रूज पर जहां 1200 लोग थे, वहां गांजा और 1.30 लाख रुपये मिले, वो खबर बहुत बड़ी नेशनल न्यूज बन गई. इसकी बड़ी वजह बॉलीवुड का हाईप्रोफाइल होना है. 

इसे भी पढ़ेंः शिल्पा ने मुंडवाया सर, बटोरी सुर्खियां

जावेद अख्तर ने ये बात के किताब के विमोचन के दौरान कही. लेखक अल्मास विरानी और श्वेता समोता की पुस्तक 'चेंजमेकर्स' के विमोचन में वह बतौर अतिथि मौजूद थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने आर्यन खान ड्रग केस के संदर्भ में यह बात कही.कार्यक्रम के दौरान जावेद अख्तर के सामने जब ये ये बात भी कही गई को सोशल मीडिया पर आर्यन खान को जानबूझकर निशाना बनाने की खबर है  तो उन्होंने कहा कि यही कीमत फिल्म इंडस्ट्री को हाईप्रोफाइल होने के कारण चुकानी पड़ती है. जब आप हाईप्रोफाइल होते हैं तो लोग आपको नीचे खींचने में मजा लेते हैं. आप पर गंदगी फेंकते हैं. यदि आप कुछ नहीं हैं तो आपके पास पत्थर फेंकने का समय किसके पास है. हालांकि जब उनसे सीधे पूछा गया कि क्या आर्यन खान और शाहरुख खान को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है तो उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया और बात घुमाफिरा दी. 

बता दें कि इससे पहले भी जावेद अख्तर के तमाम बयानों पर विवाद होते रहे हैं. जावेद अख्तर ने बेशक आर्यन खान का नाम नहीं लिया लेकिन यह बयान आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई से एक दिन पहले दिया गया था और अब आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद यह बयान फिर से चर्चा में आ गया है.