logo-image

आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स केस में गवाह का नाम-पता लीक, घर में घुसे अंजान लोग

Aryan Khan cruise drugs case : क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आर्यन खान को जमानत मिलेगी या नहीं, इस पर फैसला 20 अक्टूबर को आएगा.

Updated on: 17 Oct 2021, 06:48 PM

नई दिल्ली:

Aryan Khan cruise drugs case : क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आर्यन खान को जमानत मिलेगी या नहीं, इस पर फैसला 20 अक्टूबर को आएगा. इस बीच आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है कि एनसीबी के पंच यानी गवाह के तौर पर शामिल एक शख्स ने मुंबई पुलिस से शिकायत की है. गवाह का कहना है कि उनकी पहचान, नाम और पता लीक हो गया है, जिसकी वजह से कुछ अंजान लोग उनके घर में घुस गए थे.  

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी को पहले रिटेन करने की कोशिश करेगा सीएसके

नाम और पता लीक किए जाने को लेकर पंच ने मुंबई पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज की है. पंच का कहना है कि नाम और पता लीक होने की वजह से कुछ अनजान लोग घर में घुस गए थे. सूत्रों के मुताबिक, NCB पंचनामा लीक करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकती है. मुंबई के भोईवाड़ा पुलिस थाने में NCB कार्रवाई में पंच बने शख्स ने लिखित शिकायत दी है.

पंच ने पुलिस को बताया है कि उनकी पहचान, नाम और पता लिक होने की वजह से उनके घर में मिडिया के नाम पर कुछ लोग घुस गए थे. उन्हें डर लग रहा है, इसलिए पंच ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की है. महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मालिक ने भी आर्यन खान मामले में पंच बने कई लोगों के नाम और फोटो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मिडिया के सामने रखे थे.

यह भी पढ़ें : योगी ने परिवार के हितों में काम करने पर विपक्ष की आलोचना की

आपको बता दें कि पिछले दिनों मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने गुरुवार को आर्यन खान और अन्य सह-आरोपियों की जमानत अर्जी पर अपना फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया. फैसले के इंतजार में, बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अन्य सह-आरोपी अरबाज मर्चेट, मुनमुन धमेचा अगले कुछ दिन सार्वजनिक छुट्टियों के कारण पांच दिनों के लिए ऑर्थर रोड सेंट्रल जेल और भायखला महिला जेल में न्यायिक हिरासत में रह रहे हैं.