logo-image

एमएस धोनी को पहले रिटेन करने की कोशिश करेगा सीएसके

एमएस धोनी को पहले रिटेन करने की कोशिश करेगा सीएसके

Updated on: 17 Oct 2021, 06:45 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले होने वाली नीलामी से पहले खिलाड़ियों को बनाए रखने की अनुमति दी जाती है तो वह कप्तान एमएस धोनी को पहले रिटेन करने की कोशिश करेगा।

स्पोर्ट्स तक की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेगा-नीलामी के नियमों पर स्पष्टता मिलने के बाद, धोनी सीएसके द्वारा रिटेन किए जाने वाले पहले खिलाड़ी होंगे। शुक्रवार को मैच के बाद की चर्चा में, धोनी ने कहा था कि यह भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) पर निर्भर है। वे अगले सत्र की नीलामी के लिए नियमों को कैसे आकार देते हैं, यह तय करेगा कि वह अगले सत्र में एक खिलाड़ी के रूप में सीएसके के साथ शामिल होंगे या नहीं।

सीएसके के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया था, धोनी पहले खिलाड़ी होंगे, जिन्हें रिटेन किया जाएगा, इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन सबसे पहले, हमें रिटेंशन नियमों को जानना होगा, जिनके बारे में हमें अभी जानकारी नहीं है। अगर हम खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं, तो धोनी को सबसे पहले बचाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.