logo-image

आर्यन खान की हुई काउंसलिंग, कहा- एक दिन कुछ ऐसा करूंगा जिससे देश को गर्व होगा

बॉलीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (aryan khan) ड्रग्स केस में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत के दौरान आर्यन की काउंसलिंग की गई थी.

Updated on: 18 Oct 2021, 02:15 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (aryan khan) ड्रग्स केस में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. बताया जा रहा है कि आर्यन खान की काउंसलिंग की गई, जिसमें उन्होंने अपनी गलती को कबूल किया और कहा कि इसके लिए उन्हें पछतावा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत के दौरान आर्यन की काउंसलिंग की गई थी. रिपोर्ट की मानें तो एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी. 

आर्यन खान ने काउंसलिंग के दौरान कबूला-

- आर्यन खान ने कहा कि उनसे गलती हुई है. ऐसी गलती वो दोबारा नहीं करेंगे. उन्हें सुधरने का मौका दिया जाए. वो अपनी जिंदगी में अच्छा काम करना चाहते हैं. ऐसा काम जिससे देश को गर्व होगा. 

- NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को विश्वास दिलाया कि यहां से वो नई ज़िंदगी शुरू करेंगे और अच्छे काम से नाम रोशन करेंगे.

इसे भी पढ़ें:इन एक्ट्रेसेस का रहा दर्दनाक बचपन, इस तरह किया खुद का बचाव

- आर्यन खान ने आश्वासन दिया कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेंगे और ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे, जिससे भविष्य में उनके नाम पर कलंक लगे.

- आर्यन ने कहा कि उनकी रिहाई के बाद वह "गरीबों के सामाजिक और वित्तीय उत्थान" के लिए काम करेंगे और कभी भी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जो उन्हें गलत कारणों से प्रचारित कर सके.

-आर्यन ने समीर वानखेड़े के साथ काउंसलिंग में वक्त बिताने के बाद कहा कि मैं कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा.

- ड्रग्स मामले में NCB आरोपियों का NGO के साथ मिलकर काउंसलिंग करती है. इसी सेशन के दौरान NGO के साथ NCB के अधिकारियों ने आर्यन खान और क्रूज़ ड्रग्स केस के अन्य आरोपियों की काउंसलिंग की.