logo-image

Aryan Khan Bail Hearing: क्या आर्यन खान को आज मिलेगी जमानत?आज फिर होगी हाईकोर्ट में सुनवाई 

मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन के केस पर सुनवाई शाम 6 बजे तक चली थी. बाद में कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई को जारी रखने का आदेश दिया. उम्मीद की जा रही है कि बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट से आर्यन को राहत म‍िलेगी.

Updated on: 27 Oct 2021, 10:29 AM

highlights

  • आर्यन के केस पर आज फिर होगी सुनवाई
  • मंगलवार को कोर्ट में हुई थी जोरदार बहस
  • 20 दिन से आर्थर रोड जेल में हैं आर्यन खान

मुंबई:

Aryan Khan Bail Hearing: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज फिर सुनवाई होगी. मंगलवार को इस मामले में सुनवाई शाम 6 बजे तक चली थी. इस मामले में आर्यन खान की ओर से वकील के तौर पर पूर्व अटॉर्नी जनरल ऑफ इंड‍िया मुकुल रोहतगी और सतीश मानशिंदे पेश होंगे. मुकुल रोहतगी ने पिछली सुनवाई के दौरान आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए. मंगलवार को सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी ने कोर्ट को बताया कि आर्यन खान कैलिफोर्निया में पढ़ाई कर रहे हैं. वह कोविड के दौरान भी भारत लौटकर आए हैं.

मुकुल रोहतगी ने कोर्ट से कहा कि वह पार्टी ने गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि आर्यन और अरबाज मर्चेंट के पास क्रूज पार्टी की टिकट भी नहीं थी. ड्रग्स लेने की जांच को लेकर आर्यन का कोई टेस्ट नहीं हुआ है. मेरे मुवक्किल को गिरफ्तार करने का कोई आधार नहीं है. उनकी गिरफ्तारी का कोई मतलब नहीं. 

यह भी पढ़ेंः नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर बड़ा आरोप, अब जारी किया 'निकाहनामा'

एनसीबी ने शाहरुख की मैनेजर पर लगाया आरोप   
मंगलवार को सुनवाई के दौरान एनसीबी ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का नाम लिया है, जिसमें कहा गया है, "इस तरह के कथित हलफनामे में स्पष्ट रूप से मैनेजर पूजा ददलानी का नाम जुड़ा है. ऐसा सामने आया है कि इन महिला ( पूजा ददलानी) ने जांच के दौरान गवाह को प्रभावित किया है. एनसीबी का कहना है कि गवाहों को प्रभावित किया जा रहा है और आर्यन खान की जमानत खारिज करने का यह एक जरूरी आधार होना चाहिए.

कैसे हुई आर्यन खान की गिरफ्तारी?
2 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. दरअसल, मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान भी शामिल थे. क्रूज शिप पर एनसीबी ने छापा मारा था और वहां से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्त में लिया था. हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी. लेकिन एनसीबी ने आर्यन पर कई गंभीर आरोप लगाए.