News Nation Logo
Banner

‘बेल बॉक्स’ बना आर्यन के जेल में एक और रात बिताने का कारण!

मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है, लेकिन वे शुक्रवार को भी जेल से रिहा नहीं हो पाए. आर्यन खान के घर लौटने की खुशी में मन्नत झूम रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Oct 2021, 06:51:27 PM
bail box

‘बेल बॉक्स’ बना आर्यन के जेल में एक और रात बिताने का कारण! (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • शाहरुख खान के बेटे को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत
  • आर्यन खान आर्थर रोड जेल से आज नहीं होंगे रिहा
  • रिलीज आर्डर की हार्ड कॉपी देरी से पहुंची जेल

नई दिल्ली:  

मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है, लेकिन वे शुक्रवार को भी जेल से रिहा नहीं हो पाए. आर्यन खान के घर लौटने की खुशी में मन्नत झूम रहा है. शाहरुख और गौरी को सुबह से बेटे का इंतजार था, लेकिन शाम को खबर आई कि आर्यन खान को आज की रात भी जेल में ही बिताने पड़ेंगे. अब आर्थर रोड जेल से आर्यन खान की रिहाई शनिवार को होगी. अब बड़ा सवाल है कि आखिर ऐसा कौन-सा पेंच फंस गया कि आज आर्यन खान जेल से नहीं छूट पाए. 

यह भी पढ़ें : Chhth pooja :दिल्ली में छठ पूजा का आयोजन कर रहे हैं, तो जानने लें DDMA की गाइडलाइंस

आर्यन खान आज भी जेल से रिहा नहीं हो पाएंगे. उन्हें जेल में एक और रात बिताने पड़ेंगे. अब मन्नत को कल तक इंतजार करना पड़ेगा. रिलीज ऑर्डर न पहुंचने के चलते आर्यन की रिहाई नहीं हो सकी है. आर्थर रोड जेल के बाहर एक जामीन पत्र पेटी लगी है, जिसे बेल बॉक्स भी कहते हैं. इस जामीन पत्र पेटी पर शाम 5.30 बजे ताल लग जाता है. इसके बाद इस पेटी को खोलने का कोई नियम नहीं है. 

यह भी पढ़ें : Friendship Goals: अगर चाहते हैं अपनी दोस्ती को बचाना तो न करें यह काम, पड़ जाएग भारी

आर्यन खान के रिलीज आर्डर की हार्ड कॉपी देरी से आर्थर रोड जेल पहुंची. साढ़े पांच बजे से पहले इस जामीन पत्र पेटी में रिलीज आर्डर की हार्ड कॉपी डालनी थी, लेकिन इस प्रक्रिया में देरी हो गई. इस वजह से आर्यन खान की आज भी रिहाई नहीं हो सकी. आर्थर रोड जेल अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा कि आज के दिन जामीन पत्र पेटी बंद हो चुकी है. नियम किसी के लिए नहीं बदलेगा. आज आर्यन खान बाहर नहीं निकलेगा. आर्यन का व्यवहार अबतक जेल में अच्छा रहा है.

अब जामीन पेटी सवेरे साढ़े पांच बजे खोली जाएगी. अगर आर्यन खान की जमानत कॉपी उसमें होगी तो आर्यन खान शनिवार सवेरे 9 बजे के बाद जब जेल का आफिस शुरू होगा तब पूरी प्रक्रिया होने पर बाहर आएंगे.

First Published : 29 Oct 2021, 06:15:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.