logo-image

Alia Bhatt Grandfather: आलिया भट्ट के नाना के निधन पर दुख जताने पहुंचे आर्यन खान, देंखें PHOTOS

आलिया भट्ट के नाना जी की निधन हो गया है. इस शोक की घड़ी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान आलिया के साथ उनका दुख बांटने के लिए पहुंचे हैं.

Updated on: 01 Jun 2023, 05:28 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए आज बेहद दुख का दिन है. बता दें कि, एक्ट्रेस के नाना जी नरेंद्रनाथ राजदान (Narendranath Razdan) का आज निधन हो गया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने नाना को श्रद्धांजलि अर्पित की है और उनके जन्मदिन के जश्न का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपने नाना के लिए एक इमोशनल कैप्शन लिखा और अपनी फीलिंग्स को फैंस के साथ शेयर किया. साथ ही अब, आलिया के दादा के निधन की खबर सामने आने के तुरंत बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शोक जताने के लिए एक्ट्रेस के घर पहुंचे हैं. 

आलिया के नाना के निधन के बाद आर्यन खान पहुंचे आलिया भट्ट के घर 
आपको बता दें कि, अभी कुछ देर पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आलिया भट्ट के घर पर पहुंचते हुए देखा गया था. उन्हें काले रंग की टी-शर्ट और जींस पहने देखा गया था, और कार से बाहर निकलते ही उन्हें पपराज़ी ने स्पॉट कर लिया. उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

यह भी पढे़ं - Swara Bhaskar: क्या शादी के 4 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर? जानें सच

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इस बीच, नरेंद्रनाथ राजदान के निधन के बाद, आलिया भट्ट ने उनके लिए पोस्ट शेयर किया था, जिसके नोट में लिखा था, “मेरे नानाजी. मेरे हीरो ने 93 तक गोल्फ खेला, 93 तक काम किया, सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया, बेहतरीन कहानियां सुनाईं, वायलिन बजाया, अपनी परपोती के साथ खेला, उन्होंने क्रिकेट से प्यार किया, उनकी स्केचिंग से प्यार किया, अपने परिवार से प्यार किया और आखिरी वक्त तक.. अपने जीवन से प्यार करता था! मेरा दिल दुख से भरा है, लेकिन खुशी से भी भरा है.. क्योंकि मेरे नानाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि उन्हें जो रोशनी देनी थी, हमारे दोबारा मिलने तक."