logo-image

NCB की कस्टडी में आज की रात बिताएंगे आर्यन समेत तीनों आरोपी

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप से एनसीबी ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

Updated on: 03 Oct 2021, 08:17 PM

highlights

  • वकील सतीश मानेशिंदे सोमवार को आर्यन खान के बेल की अर्जी कोर्ट में दाखिल करेंगे
  • किला कोर्ट ने आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को एक दिन के लिए एनसीबी कस्टडी में भेजा

नई दिल्ली:

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप से एनसीबी ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के बाद एनसीबी ने किला कोर्ट में तीनों आरोपियों को पेश किया, जहां कोर्ट ने तीनों आरोपियों को एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. अर्थात NCB की कस्टडी में आज की रात आर्यन खान, मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट बिताएंगे. वकील सतीश मानेशिंदे सोमवार को आर्यन खान के बेल की अर्जी कोर्ट में दाखिल करेंगे. 

यह भी पढ़ें : यूपी के लखीमपुर-खीरी में कृषि कानूनों पर विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा, फायरिंग में कुछ लोग जख्मी, वाहनों में आगजनी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बाकी दो आरोपियों को एक दिन की कस्टडी मिल गए हैं. तीनों आरोपी एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे. सूत्रों के अनुसार, एनसीबी के ऑफिस में रातभर आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को रखा जाएगा. एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि ड्रग्स सेवन के आरोप में भी आरोपी को कस्टडी मिलनी चाहिए. आरोपियों की व्हाट्सऐप चैट्स में ड्रग पेडलर्स के साथ बातचीत का चैट है. इस पर एनसीबी ने कोर्ट से दो दिन की कस्टडी मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने तीनों आरोपियों को सिर्फ एक दिन के लिए कस्टडी में भेजा है.

यह भी पढ़ें : चीन स्वच्छ ऊर्जा संक्रमण को पूरा करने में सक्षम है: आईईए के कार्यकारी निदेशक

आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में कहा कि क्रूज पार्टी में आर्यन खान अपनी तरफ से नहीं गए थे. आर्यन के पास पार्टी का टिकट नहीं था. क्रूज पार्टी में उन्हें बुलाया गया था. आर्यन के बैग में कुछ भी नहीं मिला है. उनके फोन में भी कोई चैट नहीं मिली है. उन्होंने आगे कहा कि आर्यन खान को एक दिन की पुलिस कस्टडी दी जाए, ताकि वे नियमित रूप से कोर्ट में जाकर बेल की याचिका दायर कर सकें और एनसीबी आर्यन की बेल की याचिका के खिलाफ एक्शन न ले सके.