logo-image

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू  की फिल्म प्यार का देवता का ट्रेलर रिलीज, बड़े पर्दे पर दिखेगा जलवा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू  की नई फिल्म आने वाली है. उनके फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. फिल्म का नाम है नाम ‘प्यार का देवता’है.

Updated on: 04 Aug 2022, 10:40 PM

highlights

  • एक्ट्रेस रितु सिंह के साथ फिल्म जलवा में भी आएंगे नजर
  • यामिनी सिंह फिल्म में एक्टर के प्यार में पागल है
  • फिल्म में शानदार केमेस्ट्री देखने को मिलेगी

 

:


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू  की नई फिल्म आने वाली है. उनके फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. फिल्म का नाम है नाम ‘प्यार का देवता’है. भोजपुरी फिल्म प्यार का देवता’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सुपरस्टार अरविंद अकेला को भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ देखा जाएगा. यामिनी के साथ कल्लू पहले भी काम कर चुके है और इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. फिल्म के ट्रेलर का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म में प्यार के साथ  जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा, तो वहीं एक्ट्रेस यामिनी सिंह और अरविंद अकेला कल्लू  की फिल्म में शानदार केमेस्ट्री देखने को मिलेगी जो उनके दर्शकों को खूब पसंद आएगी. 

फिल्म की कहानी क्या है?  फिल्म में कितने गाने हैं? इसके गाने कहां सुने जा सकते हैं?  इन सबके बारे में हम आपको डिटेल में बताते हैं. प्यार का देवता' फिल्म प्रेम की एक अनोखी दस्ता है, जो हर एक के दिल को छू रही है. बता दें फिल्म के ट्रेलर वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा कि अरविंद अकेला कल्लू, अर्जुन सिंह के किरदार में हैं और इसमें उनका डैशिंग और ऐक्शन अवतार देखने के लिए मिल रहा है. वहीं यामिनी सिंह फिल्म में एक्टर के प्यार में पागल है, उन्हें फिल्म में एक्टर के साथ रोमांस का तड़का लगाते हुए देखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें-Hrithik Roshan को इस हालत में देख खुद को रोक नहीं पाईं Saba Azad, कर दिया ऐसा काम

अरविंद अकेला कातिल के रुप में आएंगे नजर

फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस रितु सिंह की शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी. ट्रेलर संसपेंस से भरा है, ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में अरविंद अकेला कातिल के रुप में नजर आने वाले है. वहीं आपको बता दें फिल्म में ज्यादार दृश्य लखनऊ के देखने को मिलेंगे, क्योंकि फिल्म में गाने की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गई है. फिल्म मे कुल  8 गाने हैं. कल्लू ने बताया कि फिल्म ‘प्यार का देवता’ का निर्माण साई श्रृंगार के बैनर से हुआ है. इसके निर्माता संजय कुमार सिंह ( राजा ), लेखक संजय राय हैं. निर्देशक ऍम फैजल रियाज हैं. साथ ही फिल्म के ट्रेलर के रिलीज  होने के कुछ घंटे बाद ही हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.  इसके अलावा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू  भोजपुरी एक्ट्रेस रितु सिंह के साथ फिल्म जलवा में भी जल्द नजर आएंगे. जलवा की शूटिंग जारी है.