logo-image

Hrithik Roshan को इस हालत में देख खुद को रोक नहीं पाईं Saba Azad, कर दिया ऐसा काम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी एक तस्वीर के चलते चर्चा में आ गए हैं. जिसमें ऋतिक को इस हालत में देखकर उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं.

Updated on: 04 Aug 2022, 08:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के तौर पर मशहूर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ होती है तो कभी प्रोफेशनल लाइफ. फिलहाल वो अपनी कुछ तस्वीरों (Hrithik Roshan latest photos) की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. जिसमें एक्टर शर्टलेस (Hrithik Roshan shirtless look) दिखाई दिए हैं. वहीं, ऋतिक को इस हालत में देखकर उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Hrithik Roshan Saba Azad) खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं. सबा ने एक मजेदार कमेंट कर डाला है, जो इस समय चर्चा में बना हुआ है. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

बता दें कि ऋतिक ने ये तस्वीरें (Hrithik Roshan instagram page) खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर ने लोअर, शूज और कैप कैरी की है. जबकि ऊपर उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है. वहीं, एक्टर के साथ एथलीट और फिटनेस फ्रीक Kris Gethin दिख रहे हैं. दौड़ते हुए ही उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, '@risgethin तुम रेडी हो. मैं नहीं. फाइटर मोड में वापस लौटने की कोशिश में हूं.' 

एक्टर की इसी पोस्ट पर सबा (Saba Azad on Hrithik Roshan photos) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हाँ आप हैं. आप रेडी पैदा हुए थे !! गो निंजा !!' उनके इस कमेंट पर भी ढेर सारे रिएक्शन्स आ गए हैं. इसके अलावा अन्य लोगों ने भी ऋतिक की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जहां टाइगर श्रॉफ ने फायर वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं, पीयूष भगत ने कमेंट किया, 'अगर ये वो है, जहां से ट्रांसफॉर्मेशन की शुरुआत हुई है तो मैं सोच नहीं सकता कि परिणाम क्या होगा.' इसके साथ उन्होंने बीस्ट का हैशटैग भी लगाया है. खैर, आपको बताते चलते हैं ऋतिक (Hrithik Roshan upcoming films) की अपकमिंग फिल्मों के बारे में, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्टर के पास 'वॉर 2', 'विक्रम वेधा', 'फाइटर' और 'क्रिश 4' है.