logo-image

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, फैंस बोले 'रब ने बना दी जोड़ी'

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ ने अक्टूबर की शुरुआत में एक-दूसरे को शादी की अंगूठियां पहनाईं. इस कपल ने हाल ही में अपने सपनों के सगाई समारोह की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा की है.

Updated on: 06 Nov 2023, 11:01 PM

नई दिल्ली:

अभी कुछ दिन पहले मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ से ऑफिशियली सगाई की है. इस इंगेजमेंट की तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर पहले ही चर्चा बटोरा है. एक बार फिर, कपल ने सगाई इवेंट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है. जिसमें ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. 6 नवंबर को ये एक दूसरे से प्यार करने वाले कपल, अरमान मलिक और आशना श्रॉफ ने कुछ मिनट पहले एक प्यारी पोस्ट शेयर की. पोस्ट के जरिए कपल ने फैन और फॉलोवर्स को अपनी सगाई की अनदेखे पलों को दिखाया. कपल के रिश्ते को 23 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल बना दिया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashna Shroff (@aashnashroff)

यह भी पढ़ें- वीडियो मामले में रश्मिका मंदाना के समर्थन में आए अमिताभ बच्चन, मेगास्टार ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

पहली तस्वीर में ये खुशहाल कपल, आशना और अरमान खुशी से झूम रहे हैं. आशना को उसकी बांह पकड़कर चलते हुए देखा जा सकता है जबकि सिंगर अपनी उंगलियों से आकाश की ओर विक्ट्री का इशारा करता देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में सुंदर दृश्य दिखाई दे रहा है, जब यह रोमांटिक कपल गलियारे से नीचे चल रहा है.

कमाल के लग रहे थे अरमान मलिक और आशना श्रॉफ

पोस्ट का अंत आशना द्वारा अरमान का हाथ पकड़कर मुस्कुराते हुए उसकी ओर देखते हुए होता है. फोटो के बैकग्राउंड में खूबसूरत फूलों की सजावट की झलक देखी जा सकती है. इस खास अवसर के लिए, फेमस फैशन इंफ्लुएंसर आशना को काले स्लीवलेस ब्लाउज के साथ प्रिंटेड फ्लोरल सफेद साड़ी में देखा जा सकता है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दूसरी ओर, अरमान ने बेज ब्लेज़र और पैंट के नीचे एक सफेद शर्ट का ऑपशन चुना.

शेयर किए गए पोस्ट पर फैन्स ने दिल खोल कमेंट किया

कपल द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर फैन्स के कमेंट्स आ रही हैं. कपल द्वारा साझा की गई नई पोस्ट ने प्रशंसकों को फिर से रोमांचिक कर दिया है. कपल को देख फैंस बहुत खुश दिखें, फैंस ने कपल की तारीफ करते हुए लिखा, दूसरी तस्वीर में अरमान सर जिस तरह से आपको देख रहे हैं - मेरा दिल भर गया है. एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, मैं एक ही समय में ईर्ष्यालु और खुश हूं. आप दोनों को बधाई. वहीं तीसरे ने लिखा, रब ने बना दी जोड़ी. 

यह भी पढ़ें- शतक लगाने की खुशी में विराट कोहली ने किया चलया गाने पर डांस, डायरेक्टर एटली ने कही ये बात