logo-image

Arjun Rampal: जब कंगाली की हालत में पहुंच गया ये एक्टर, किराया देने तक के नहीं बचे पैसे

Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल ने बॉलीवुड में शाहरुख अक्षय कुमार संग काम किया हैं. उन्होंने ओम शांति ओम में विलन बनकर खूब वाहवाही लूटी थी.

Updated on: 11 Apr 2024, 04:53 PM

नई दिल्ली:

Arjun Rampal Struggling Days: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल एक सक्सेसफुल एक्टर और मॉडल रहे हैं.  इन दिनों एक्टर अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. अर्जुन गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ लिव-इन में रह रहे हैं. हाल में उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है. उन्होंने बताया कि कैसे करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने पैसों की तंगी झेलनी पड़ी थी. यहां तक कि एक्टर के पास कमरे का किराया चुकाने तक के पैसे नहीं थे. हम सभी जानते हैं अर्जुन राम ने अपने फिल्मी करियर में ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर की हैं. उनके खाते में कई हिट फिल्में शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Sikandar: ईद पर सलमान खान की नई फिल्म का ऐलान, आएंगे सिकंदर बनकर

खुद से नफरत करने लगे थे अर्जुन
हाल ही में पॉप डायरीज़ के साथ एक इंटरव्यू में अर्जुन ने पुराने दिनों को याद किया है. उन्होंने यह भी कहा कि अशोक मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म फिल्म मोक्ष (2001) में काम करने के बाद वो खुद से नफरत करने लगे थे.फिल्म में अर्जुन और मनीषा कोइराला लीड रोल में थे.

पहली फिल्म को बनने में लग गए 6 साल
अर्जुन ने बताया, “मैं एक बहुत सक्सेसफुल मॉडल था और अशोक मेहता मेरे पास मोक्ष फिल्म लेकर आए, जिसमें मेरे साथ शानदार एक्ट्रेस मनीषा कोइराला थीं. वह उस समय टॉप पर थीं... मैं उनके साथ चंबल घाटी में एक सीन की शूटिंग कर रहा था. मनीषा के लिए फैंस की भीड़ आ गई. तब मैंने खुद को देखा और मुझे खुद से नफरत होने लगी.मैंने सोचा, 'हे भगवान, तुम भयानक हो' इसलिए, मैंने फैसला किया कि मैं अब मॉडलिंग नहीं करूंगा. मुझे नहीं पता था कि फिल्म को बनने में छह साल लगेंगे."

नहीं थे किराया देने तक के पैसे
अर्जन ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके पास आमदनी का कोई जरिया नहीं था. मैं उस समय सेवन बंगलों (अंधेरी, मुंबई में) में रहता था, मेरे पास एक शानदार मकान मालिक थे, एक सरदारजी. वह हर महीने की पहली तारीख को आते थे, और वह मुझे देखते था और मैं उन्हें देखता था, 'तुम्हारे पास पैसे नहीं हैं?' और मैं अपना सिर हिलाता था, फिर वो कहते थे, 'कोई नहीं, तू दे देगा.'

आखिरी बार क्रैक में नजर आए अर्जुन
प्रशंसकों ने अर्जुन को आखिरी बार क्रैक में देखा था, जो इस साल 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी अहम रोल में नजर आए थे.