logo-image

Salman Khan Sikandar: ईद पर सलमान खान की नई फिल्म का ऐलान, आएंगे सिकंदर बनकर

Eid 2024: जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान खान हर ईद पर अपनी फिल्म लेकर आते हैं. इस बार ये बाजी अक्षय कुमार ने मार ली है.

Updated on: 11 Apr 2024, 03:51 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Sikandar: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने आज धूमधाम से ईद मनाई है. सोशल मीडिया पर सलमान अब खास एक्टिव रहने लगे हैं.  एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने चहेते फैंस को भी ईद की मुबारकबाद दी थी. हालांकि, इस साल सलमान खान की कोई फिल्म ईद पर रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में सुपरस्टार ने नई फिल्म की घोषणा के साथ उन्हें सरप्राइज दे दिया है. उन्होंने अगली ईद के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है. एक्टर ने साल 2025 की ईद पर अपनी फिल्म सिकंदर रिलीज करेंगे. गुरुवार को सलमान खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. उनकी अगली फिल्म का नाम सिकंदर रखा गया है और यह ईद 2025 पर देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

अगली ईद पर रहें तैयार
सलमान खान ने एक घोषणा के साथ पोस्ट शेयर किया है, "इस ईद बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक! #साजिदनाडियाडवाला प्रस्तुत करता है #सिकंदर। @a.r.murugadoss का डायरेक्शन..."

ये भी पढ़ें- Eid 2024: बी-टाउन सेलेब्स ने इस तरह मनाई ईद, सोशल मीडिया पर फैंस को किया विश

फिल्म में सिकंदर बनेंगे सलमान खान
ए आर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बनी सिकंदर में सलमान खान लीड रोल प्ले करने वाले हैं. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडिडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के अंडर किया जाएगा. डायरेक्टर मुरुगादॉस को गजनी, थुप्पाक्की, हॉलिडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी और सरकार जैसी तमिल और हिंदी वर्जन की फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

ये भी पढ़ें- BMCM Review: अक्षय-टाइगर का ईद पर बेहतरीन तोहफा, मसाला एंटरटेनर है फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'

सलमान के साथ जय हो बना चुके हैं मुरुगादॉस
मुरुगादॉस इससे पहले सलमान की 2014 की फिल्म जय हो की पटकथा लिख चुके हैं. जो मुरुगादॉस की तेलुगु हिट स्टालिन की रीमेक थी. सलमान को हाल ही में उनकी टाइगर सीरीज़ के तीसरे भाग टाइगर 3 में देखा गया था.कथित तौर पर, वह अगली बार निर्देशक विष्णुवर्धन की आगामी फिल्म द बुल में दिखाई देंगे. हालांकि, फिल्म की आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है. उनकी झोली में शाहरुख खान के साथ टाइगर वर्सेस पठान भी है.