News Nation Logo
Banner

दिवाली पर अर्जुन कपूर को खलेगी बहन अंशुला की कमी, कही ये बात

अर्जुन धर्मशाला में आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में सह-कलाकार सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ दिवाली पर शूटिंग करेंगे

IANS | Updated on: 09 Nov 2020, 05:55:47 PM
arjun kapoor

अर्जुन कपूर दीवाली पर फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग करेंगे (Photo Credit: फोटो- @arjunkapoor Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की इस साल की दिवाली घर से दूर होगी और वह खास तौर पर बहन अंशुला के साथ पूजा करने को बहुत याद करने वाले हैं. उन्होंने कहा, "मैं आमतौर पर दोस्तों या परिवार के साथ और ज्यादातर अंशुला के साथ दिवाली मनाता हूं. शुरूआत से ही हम घर में दिवाली पर पूजा करते हैं. इस साल मुझे लगता है, उसे अपने दम पर सब करना होगा. मैं उसे जूम कॉल पर ज्वाइन करूंगा. मुझे लगता है कि इस मौके पर भाई-बहन के प्यार को शारीरिक रूप से नहीं, बल्कि डिजिटल रूप से मजबूत करना होगा."

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस का इस फिल्म में दिखेगा ग्लैमरस अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vanity में Vanity 😉 📷

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन धर्मशाला में आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में सह-कलाकार सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ दिवाली पर शूटिंग करेंगे. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, "इस साल मैं उस दिन काम करने वाला हूं, लेकिन मैं खुद को धन्य और भाग्यशाली मानता हूं कि इतना सब देखने के बाद मुझे इस साल इस काम मिल रहा है. मुझे लगता है कि मेरे मित्र और परिवार यह समझेंगे कि हम जितना कम भीड़ एकत्र करेंगे और जितना अधिक हम दूरी बनाए रखेंगे, यह हमें उतना ही वायरस से बचाएगा."

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम, वजह है बेहद खास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The #NewNormal is Paranormal #SaifAliKhan @jacquelinef143 @yamigautam @jaavedjaaferi @rameshtaurani @akshaipuri @pavankirpalani @jaya.taurani @tips #12thStreetEntertainment #BhootPolice

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

उन्होंने आगे कहा, यहां तक कि हमारे उत्सव भी हमें सिखाते हैं कि हमें जश्न मनाने के लिए एक-दूसरे के साथ रहने की जरूरत नहीं है. यह भावना है, यह महसूस होता है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि यह एक दिवाली उपहार है. ईश्वर दयालु रहा है. मैं इसे हमारे कलाकारों और क्रू टीम के साथ धर्मशाला में बिताने की योजना बना रहा हूं. मुझे लगता है कि जब हम शूटिंग कर रहे होते हैं तो हम एक साथ मिल सकते हैं, क्योंकि हम एक बबल में होते हैं. बस खुश रहें और नए साल की शानदार शुरुआत करें."

First Published : 09 Nov 2020, 05:55:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Arjun Kapoor