logo-image

Arjun Kapoor Post : मलाइका और सोनम के साथ ठहाके लगाते नजर आए अर्जुन कपूर, तस्वीरें हुईं वायरल

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की सीरीज 'द नाइट मैनेजर' की स्ट्रीमिंग आज से शुरू हो गई है. निर्माताओं ने मशहूर हस्तियों के लिए सीरीज की एक खास स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें कई स्टार्स ने शिरकत की थी.

Updated on: 17 Feb 2023, 03:40 PM

नई दिल्ली :

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की सीरीज 'द नाइट मैनेजर' की स्ट्रीमिंग आज से शुरू हो गई है. निर्माताओं ने मशहूर हस्तियों के लिए सीरीज की एक खास स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें अनिल कपूर के पूरे परिवार के साथ इंडस्ट्री के अन्य मित्रों ने भाग लिया था. स्क्रीनिंग में सोनम कपूर, रिया कपूर, अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा भी नजर आईं थीं, जहां सभी को एंजॉय करते हुए देखा गया. अर्जुन (Arjun Kapoor) ने स्क्रीनिंग के अंदर के कुछ मजेदार पलों की तस्वीरें साझा की, जिसमें देखा जा सकता है कि सोनम (Sonam Kapoor) हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. वहीं मलाइका (Malaika Arora) पैंट सूट में काफी स्टाइलिश दिख रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

यह भी पढ़ें : Swara Bhaskar : मां की शादी का जोड़ा पहन स्वरा ने लिया जिंदगी का अहम फैसला, जानकर होगी हैरानी

आपको बता दें कि अर्जुन, मलाइका और सोनम को ठहाके लगाते देख फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जैसे ही एक्टर ने पोस्ट शेयर की वैसे ही शोभिता धुलिपाला ने अर्जुन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, 'तुमने मेरे साथ तस्वीर क्यों नहीं ली.' अर्जुन ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, 'क्योंकि तुम एक ही समय में सामाजिक और स्टाइलिश दिखने में व्यस्त थी.'

इसके अलावा सोनम ने साझा किया कि उन्होंने और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने 'द नाइट मैनेजर' की स्क्रीनिंग ('The Night Manager' Screening) के लिए पैरेंटिंग की जॉब से छुट्टी ली थी. बात करें 'द नाइट मैनेजर' की तो वो उपन्यास पर आधारित है. इसके ओरिजनल वर्जन में टॉम हिडलेस्टन, ह्यूग लॉरी, ओलिविया कॉलमैन और एलिजाबेथ डेबिकी ने अभिनय किया था, जिसका निर्देशन सुसेन बियर ने किया था. फैंस इस सीरीज को लेकर अपना एक्साइटमेंट लगातार जाहिर कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें : Shahid Kapoor : 16 साल बाद भी शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट को लेकर क्रेज बरकरार, एक्टर ने साझा की झलक