logo-image

Jawan Review: SRK की फिल्म से अर्जुन हुए इंप्रेस, दिया ये जबरदस्त रिव्यू

शाहरुख की फिल्म जवान जब से रिलीज हुई है, हर किसी को बोहद पसंद आ रही है. साथ ही अब फिल्म को पॉपुलर एक्टर अर्जुन कपूर ने भी रिव्यू किया है.

Updated on: 09 Sep 2023, 07:50 AM

New Delhi:

Arjun Kapoor Reviews Jawan: शाहरुख खान के लीड रोल वाली मास एक्शन फिल्म जवान हिंदी सिनेमा के पहले से मौजूद सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित यह प्रोजेक्ट 7 सितंबर, गुरुवार को व्लर्डवाइड सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई. जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग कलेक्शन किया और पहले ही ब्लॉकबस्टर का टैग हासिल कर लिया है. इस बीच, हैंडसम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान की फिल्म का रिव्यू किया. 

अर्जुन कपूर ने शाहरुख खान की फिल्म जवान की जमकर तारीफ की
पॉपुलर एक्टर अर्जुन कपूर जो खुद को मसाला एक्शन फिल्मों का फैन मानते हैं, ने स्पष्ट रूप से एटली द्वारा निर्देशित फिल्म को हर तरह से पसंद किया है. अर्जुन कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारे नोट के साथ फिल्म से शाहरुख खान के इंटरवल फाइट सीन का एक विशेष थिएटर वीडियो साझा करके जवान की प्रशंसा की. अर्जुन ने किंग खान की तारीफ करते हुए लिखा, "#जवान @Iamsrk एक और एकलौते किंग... उफ्फ बहुत अच्छा..." उन्होंने आगे लिखा, "@नयनतारा का हमारी तरफ से स्वागत है... हम अब आपको जाने नहीं देंगे!!!" अर्जुन कपूर ने फिल्म के निर्देशक एटली के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए आगे कहा, "@एटली47 सर वाह बस वाह @गौरीखान @पूजादादलानी."

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan: 'नयनतारा को किडनैप...' SRK ने दस साल पहले एक्ट्रेस से किया था ऐसा वादा

फिल्म की कास्ट के बारे  में बात करें तो
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने डेब्यू किया है. फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Setupati) भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा जवान में एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण (Deepika Padukone) का कैमियो रोल भी है. 

यह भी पढ़ें - Vicky-Katrina: क्या इस बार सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? विक्की कौशल के जवाब से फैंस हैं हैरान