logo-image

Shah Rukh Khan: 'नयनतारा को किडनैप...' SRK ने दस साल पहले एक्ट्रेस से किया था ऐसा वादा

 जवान के प्रति दीवानगी के बीच 10 साल पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऑनलाइन सामने आया और वायरल हो रहा है. यह क्लिप एक अवार्ड शो का है जहां एक्ट्रेस नयनतारा ने एक अवॉर्ड जीता था.

Updated on: 08 Sep 2023, 09:03 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan) को लेकर फैंस की तारीफें बटोर रहे हैं. फैंस को फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) और शाहरुख की केमेस्ट्री बेहद पसंद आई है. आपको बता दें, नयनतारा को तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्म निर्माता पिछले कुछ समय से नयनतारा को बॉलीवुड फिल्मों में लेने के लिए संपर्क कर रहे थे, लेकिन नयनतारा ने कभी हां नहीं कहा. इस बार यह शाहरुख खान ही थे जिन्होंने नयनतारा को हाल ही में रिलीज हुई एक्शन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कराया. लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख ने एक्ट्रेस से ये वादा 10 साल पहले किया था?

 जवान के प्रति दीवानगी के बीच 10 साल पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऑनलाइन सामने आया और वायरल हो रहा है. यह क्लिप एक अवार्ड शो का है जहां एक्ट्रेस ने एक पुरस्कार जीता था. वीडियो में दर्शकों के बीच शाहरुख (Shahrukh Khan) भी नजर आ रहे हैं. स्टेज पर रहते हुए, नयनतारा ने तमिल में शाहरुख के लिए अपने प्यार को कबूल किया. जब शाहरुख इसे समझ नहीं पाए, तो शो के होस्ट ने एक्टर को समझाया कि नयनतारा उनसे प्यार करती हैं. 

 

नयनतारा को किडनैप करना चाहते थे SRK

ये सुनकर नयनतारा (Nayanthara) लगातार ब्लश कर रही थीं. शाहरुख ने थम्स अप के साथ अपनी क्लासिक फ्लर्टी अभिव्यक्ति दी. इसके बाद वह इशारों में कहते हैं कि वह नयनतारा को हिंदी फिल्मों में ले जाएंगे. जब होस्ट ने इस बात की पुष्टि करते हुए पूछा कि क्या किंग खान का मतलब है कि वह नयनतारा को हिंदी फिल्मों में ले जाने के लिए उनको किडनैप कर लेंगे, तो वो इस बात से सहमत हो गए. जिसे देखकर एक्ट्रेस की मुस्कान ने बड़ी मुस्कान बिखेरी. यह एटली द्वारा निर्देशित एकमात्र  ऐसी फिल्म है जिसने शाहरुख और नयनतारा को एक साथ लाया और एक्ट्रेस को बॉलीवुड (Jawan) में डेब्यू कराया. कहा जा सकता है शाहरुख ने अपना 10 साल पुराना वादा पूरा किया.