logo-image

Release date : Kuttey की रिलीज डेट आउट होते ही सिनेमा हॉल खाली होने की हुई 'भविष्यवाणी'

अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' की रिलीज डेट सामने आ गई है. जिस बारे में खुद एक्टर ने ही अपने फैंस को बताया है.

Updated on: 07 Nov 2022, 11:01 AM

highlights

  • अर्जुन कपूर की 'कुत्ते' की रिलीज डेट हुई आउट
  • मकर संक्रांति से पहले होगी रिलीज
  • एक्साइटमेंट दिखाने के बजाय लोगों ने कर डाले ऐसे कमेंट्स

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' की रिलीज डेट सामने आ गई है. जिस बारे में खुद एक्टर ने ही अपने फैंस को बताया है. लेकिन इसके साथ ही अब कहा जा रहा है कि सिनेमा हॉल खाली होने की भविष्यवाणी भी हो गई है. ऐसा करने वाला कोई और नहीं, बल्कि दर्शक हैं. जिन्होंने एक्टर की फिल्म का 'बहिष्कार' करने की बात कही है. आज हम आपको इसकी रिलीज डेट के साथ-साथ लोगों को इसे 'बॉयकॉट' करने का कारण भी बताएंगे. 

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor के बॉलीवुड बॉयकॉट पर दिए बयान पर बवाल, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें बताया गया है कि फिल्म को 13 जनवरी, 2023 को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में अर्जुन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुन भारद्वाज लीड रोल में दिखाई देंगे. आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रिलीज से पहले ही नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

लोगों ने तरह-तरह के कमेंट कर फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कही है. एक यूजर ने कमेंट किया, 'कौन जाएगा तुम्हारी फिल्म देखने?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम पर जुल्म करना बंद करो.' कई अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, 'कोई नहीं जाएगा तुम्हारी फिल्म देखने.' इतना ही नहीं, लोगों ने तो अर्जुन को 'फालतू आदमी' तक कह डाला.

यह भी पढ़ें- इस सोच के साथ Arjun Kapoor करते हैं फिल्म, फिर भी होती हैं फ्लॉप!

गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों के खिलाफ लोगों का काफी गुस्सा देखने को मिला. ऐसे में उन्होंने बड़े-बड़े कलाकारों तक की फिल्म के लिए बॉयकॉट ट्रेंड चलाया. जिसके सामने अच्छे-अच्छे कलाकार पस्त साबित हुए. उस दौरान ही अर्जुन कपूर ने एक बयान दे डाला था. जिसमें उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि हमने इतने लंबे समय तक चुप रहकर गलती की. हमारी शालीनता को हमारी कमजोरी समझ लिया गया. हम हमेशा इस बात में विश्वास रखते हैं कि हमारा काम बोलेगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता." उस दौरान भी उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा था. वहीं, अब एक बार फिर लोगों का रोष देखने को मिल रहा है.