logo-image

Arjun Kapoor के बॉलीवुड बॉयकॉट पर दिए बयान पर बवाल, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब तक तो अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के चलते चर्चा में थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने #BollywoodBoycott ट्रेंड पर जो बयान दिया, उस पर बवाल मच गया है.

Updated on: 17 Aug 2022, 02:02 PM

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब तक तो अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Arjun Kapoor Ek Villian Returns) के चलते चर्चा में थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने #BollywoodBoycott ट्रेंड (Arjun Kapoor on boycott trend) पर जो बयान दिया है, उसके बाद से वो सुर्खियों में आ गए हैं. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने 'आमिर खान', 'लाल सिंह चड्ढा' और 'विक्रम वेधा' को बॉयकॉट करने की बातें छोड़कर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor gets trolled) को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टर के खिलाफ लोगों के काफी नेगेटिव कमेंट्स (Negative comments on Arjun Kapoor) भी देखने को मिल रहे हैं. आज हम उन्हीं रिएक्शन्स पर बात करने वाले हैं. 

कमेंट सेक्शन में जहां किसी ने एक्टर को अनपढ़ घोषित कर दिया है. वहीं किसी ने उन्हें 'नेपो किड' कहा. साथ ही लोगों ने एक्टर के टैलेंट पर भी सवाल खड़ा किया. एक यूजर ने एक्टर को कहा, 'कचरा'. दूसरे यूजर ने कहा, 'अर्जुन की फिल्मों के लिए बॉयकॉट ट्रेंड की जरूरत ही नहीं है, उसकी उपस्थिति ही काफी है.'

खैर, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor upcoming movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बीते दिनों अपनी फिल्म 'द लेडी किलर' की शूटिंग पूरी की. जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी. द लेडी किलर एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी है. जिसको लेकर अब देखने वाली बात होगी कि क्या अर्जुन के इस बयान के बाद लोगों के गुस्से का असर उनकी फिल्म पर दिखता है या नहीं.