logo-image

फादर्स डे के मौके पर अर्जुन कपूर ने किया कमेंट बहन खुशी कपूर पर

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) अपनी बहनों को बहुत प्यार करते हैं  ये तो सभी जानते हैं. अक्सर भाई बहनों का प्यार सोशल मीडिया पर छाया रहता है. एक बार फिर से अपनी पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बहन और पिता के लिए प्यार की बरसात करदी है.

Updated on: 19 Jun 2022, 06:41 PM

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) अपनी बहनों को बहुत प्यार करते हैं  ये तो सभी जानते हैं. अक्सर भाई बहनों का प्यार सोशल मीडिया पर छाया रहता है. एक बार फिर से अपनी पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बहन और पिता के लिए प्यार की बरसात करदी है. अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहन खुशी कपूर के साथ पिता बोनी कपूर की एक तस्वीर फादर्स डे के मौके पर साझा की है. इस तस्वीर में एक्टर खुद दिखाई नहीं पड़ रहे हैं. बल्कि उनकी छोटी बहन खुशी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन से इसे कंपलिट किया है. तस्वीर को साझा करते ही लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे जिसमें से एक खुद खुशी का था.  

अर्जुन कपूर पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आपको बताते चलें कि अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने इंस्टाग्राम पर खुशी कपूर और बोनी कपूर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मैंने डैड के साथ अपनी तस्वीर ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन मुझे खुशी के साथ ही उनकी ज्यादा तस्वीरें मिलीं.' इसके बाद अर्जुन ने लिखा, 'खुशी और गैंग की तरफ से हैप्पी फादर्स डे.' बता दें कि अर्जुन कपूर ने यह पोस्ट मजाकिया अंदाज में किया है. तस्वीर के साथ उन्होंने (Arjun kapoor) हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है.'

पोस्ट में अर्जुन ने अपनी बहन अंशुला कपूर और जान्हवी कपूर को भी टैग किया. तस्वीर में पिता और बेटी का प्यार साफ नजर आ रहा है. साथ ही भाई (Arjun kapoor) के प्यार करने का अंदाज भी लोगों को समझ आ रहा है. 

यह भी जानिए -  मोनोकिनी ड्रेस पहनकर Nikki Tamboli ने दिया किलर पोज