logo-image

मोनोकिनी ड्रेस पहनकर Nikki Tamboli ने दिया किलर पोज

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने बेबाक अंदाज से जगह बनाने वाली अदाकारा निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों अपने एल्बम सॉन्ग की वजह से खूब छाईं हुईं हैं.

Updated on: 19 Jun 2022, 05:39 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने बेबाक अंदाज से जगह बनाने वाली अदाकारा निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों अपने एल्बम सॉन्ग की वजह से खूब छाईं हुईं हैं. उनके गानों को दर्शक दिलखोल कर प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक दिलकश पोस्ट किया है. जिसके चलते वो खबरों में आ गई हैं. वैसे तो लाइमलाइट में आना निक्की के लिए चुटकियों का काम है. उन्होंने जो सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है. उस तस्वीर में वो बेहद हॉट लग रही है. काली ड्रेस में एक्ट्रेस कातिलाना लग रही हैं. उनके अंदाज को देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

यह भी जानिए -  Malaika Arora ने बिकिनी पहन समंदर के बीचोंबीच खड़े होकर दिया पोज

आपको बताते चलें कि इस तस्वीर में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस (Nikki Tamboli)इसे  पहनकर जमीन पर बैठी हैं और किलर पोज दे रही हैं. मोनोकिनी के साथ निक्की तंबोली ब्लैक कलर की पैंट भी पहनी हैं. एक्ट्रेस की ये बोल्ड फोटो देख उनके फैंस दंग रह गए. अपने लुक को पूरा करने के लिए निक्की ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं. उनकी तस्वीरों में फैंस दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब वो ऐसी बोल्ड ड्रेस में नजर आईं हैं.  वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं.