logo-image

अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर की सलाह पर खुद को किया होम क्वारंटीन

अर्जुन कपूर फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही है. बॉलीवुड एक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है. अर्जुन कपूर ने लिखा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं.

Updated on: 06 Sep 2020, 05:45 PM

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही है. बॉलीवुड एक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है. अर्जुन कपूर ने लिखा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. आप सबको ये जानकारी देना मैं अपना कर्तव्य समझता हूं. साथ ही उन्होंने बताया कि वह स्वस्थ महसूस कर रहा है और डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी को एंडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं. मैं अपने स्वास्‍थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देता रहूंगा. यह अभूतपूर्व समय है. मुझे भरोसा है कि मानवता इस वायरस से जीत जाएगी.

यह भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे के मातोश्री निवास को उड़ानें की मिली धमकी, मचा हड़कंप 

चार महीने बाद शूटिंग सेट पर कदम रखा था अर्जुन कपूर

वहीं इससे पहले अर्जुन कपूर करीब चार महीने बाद शूटिंग सेट पर कदम रखा था. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कहना है कि सभी को इस न्यू नॉर्मल (नए सामान्य) के साथ तालमेल बिठाना चाहिए. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा था कि मुझे लगता है कि हम में से हर एक को इस नए सामान्य के साथ तालमेल बिठाना होगा और धीरे-धीरे अपने जीवन को फिर से संवारना शुरू करना होगा. अब चीजें हमेशा के लिए बदल गई हैं और हमें इस बदलाव को अपनाकर काम करना जारी रखना होगा. इसीलिए सभी लोग अपने आसपास के माहौल को सुरक्षित बनाएं.

यह भी पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद अब मथुरा-काशी के लिए उठी आवाज, संतों की होगी बैठक

अगली शूटिंग के लिए इंतजार कर रहा था

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, 'मैंने 4 महीने बाद पहली बार शूटिंग की. शुरुआत में मैं इन स्थितियों को लेकर थोड़ा चिड़चिड़ा था, लेकिन सेट पर सभी सुरक्षा उपायों को देखने के बाद मैं आश्वस्त हूं. सेट पर सुरक्षा के लिए सभी उपाय किए गए हैं.' अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के पास आने वाले दिनों के लिए कई शूट सुनियोजित हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, 'काम को फिर से शुरू करना बहुत अच्छा लग रहा है और मैं अगली शूटिंग के लिए इंतजार कर रहा था.