logo-image

Arjun Kapoor: मां के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर हुए भावुक, शेयर किया पोस्ट 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्मों के जरिए बहुत बड़ा नाम बना लिया है.

Updated on: 03 Feb 2023, 06:59 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी फिल्मों के जरिए बहुत बड़ा नाम बना लिया है. एक्टर के ढ़ेर सारे फैंस हैं और एक्टर के दिल मे उनके लिए बेहद प्यार है. लेकिन क्या आप जानते हैं? सबके लिए प्यार रखने वाले एक्टर सबसे ज्यादा अपनी मां से प्यार करते हैं. यह हम नहीं एक्टर का हाल ही का पोस्ट कह रहा है. बता दें कि, हाल ही में ही अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी दिवंगत मां मोना कपूर को उनकी जयंती पर याद किया और उनके लिए एक प्यार भरा पत्र भी लिखा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आपको बता दें कि, अर्जुन कपूर हर साल अपनी मां को उनके जन्मदिन पर विश करते हैं और इस साल भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. उन्होंने 1997 में अपनी मां को लिखे एक पत्र को सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें उन्होंने उनसे हमेशा मुस्कुराते रहने का अनुरोध किया था. एक बच्चे के रूप में अर्जुन ने जो पत्र लिखा था, उसमें उन्होंने लिखा, "मेरी माँ सोने से ज्यादा कीमती है, फूल की पंखुड़ी से ज्यादा कोमल है, एक किशोर से ज्यादा उत्साही है, मुझसे ज्यादा प्यारी है." अभिनेता ने आगे लिखा, “हे मां! कभी परेशान मत होइए, क्योंकि आपके आंसू पानी की ताजा बूंदों की तरह हैं और आपकी मुस्कान 1,00,00,000 रुपये, और भी बहुत कुछ है. इसके बाद उन्होंने पत्र पर हस्ताक्षर किए, "आपका बेटा, एके."

यह भी पढ़ें - Sidharth and Kiara wedding: कियारा के हाथ में लिखा जाएगा सिद्धार्थ का नाम, मेंहदी आर्टिस हुई राजस्थान रवाना

पत्र के साथ, अर्जुन कपूर ने अपनी और अपनी मां की दो पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट कीं. अपने पोस्ट के कैप्शन में, अभिनेता ने लिखा, “माँ अब मेरे पास तस्वीरें खत्म हो रही हैं. मेरे पास शब्द भी खत्म हो गए हैं इसलिए बस फिर से कुछ ऐसा लिख ​​रहा हूं जो मेरे अंदर के बच्चे को समेटे हुए है, हो सकता है कि मेरी एनर्जी और ताकत भी खत्म हो गई हो लेकिन आज आपका जन्मदिन है और यह मेरे लिए साल का सबसे अच्छा दिन है, मैं तुमसे वादा करता हूं मैं कभी हार नहीं मानूंगा मैं तुमसे वादा करता हूं कि मुझे नई एनर्जी और ताकत मिलेगी और मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम जहां भी हो मैं तुम्हें गर्व महसूस कराऊंगा... प्यार तुम तुम्हारी मुस्कान के बिना खाली महसूस करते हो हां... मेरी हर चीज को जन्मदिन मुबारक हो. ”

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर का 25 मार्च 2012 को कैंसर के कारण से निधन हो गया था.