logo-image

Arjun Kapoor Post:सतीश कौशिक के जाने पर अर्जुन कपूर हुए भावुक, याद किए बचपन के दिन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का बीते दिन दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया.

Updated on: 09 Mar 2023, 08:41 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का बीते दिन दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया. एक्टर के निधन ने पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया. इस शोक की घड़ी में सतीश कौशिक को बॉलीवुड के कई सितारों ने श्रद्धांजलि दी है. इस दुख की घड़ी में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपना दिल खोलकर एक पोस्ट शेयर किया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने शेयर किया कि कौशिक उनकी बचपन की यादों का 'सबसे खुश' हिस्सा थे और याद किया कि कैसे वह कौशिक के निर्देशन 'रूप की रानी चोरों का राजा' (Roop Ki Rani Choron Ka Raja) के सेट पर इधर-उधर भागते थे.

दिवंगत अभिनेता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए, अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं आपके आस-पास बड़ा हुआ हूं सतीश अंकल... आपने मुझे कैमरे पर और उसके बाहर भी हंसाया... यह समझाना मुश्किल है कि मैं क्या महसूस करता हूं क्योंकि आप शायद मेरे जीवन का सबसे खुशनुमा हिस्सा थे." बचपन की यादें. हमेशा मुस्कुराते रहने के लिए हमेशा एक कहानी होती थी, हमेशा याद करने के लिए एक पल होता था.. आपकी आवाज मेरे कानों में आज भी गूँजती है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने अपने नोट में यह भी उल्लेख किया कि उनका उद्देश्य दुनिया को अपनी कहानियों के माध्यम से यह बताना है कि सतीश कौशिक कितने दयालु थे. उन्होंने आगे कहा, "मैं धन्य हूं कि हमने 'नमस्ते इंग्लैंड' में मेरे लिए कुछ समय के लिए स्क्रीन स्पेस शेयर किया, जो एक बच्चे के रूप में आपके प्रेम और 'रूप की रानी चोरों का राजा' के सेट के आसपास दौड़ने के बाद आपके साथ स्क्रीन पर होना एक अद्भुत क्षण था ... आपकी प्रतिभा हर कोई आपकी दयालुता को जानता है, हर कोई उन कहानियों के माध्यम से जानेगा जो हम सभी आपको जानने के बाद साझा करेंगें. मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने आज अपने बचपन का एक हिस्सा खो दिया है और मैं डैड अनिल चाचू संजय चाचू को जानता हूं, हम सभी आपको याद करते हैं. आप हम सबके परिवार थे और रहेंगे. रेस्ट इन पीस सतीश अंकल.”

यह भी पढ़ें - Satish Kaushik Death:सतीश की 10 साल की बेटी वंशिका ने शेयर किया पोस्ट, तस्वीर देख भावुक हो उठेंगे आप

आपको बता दें कि, अर्जुन कपूर का परिवार भी सतीश कौशिक के काफी करीब था. उनके चाचा अनिल कपूर ने अपने 'मिस्टर इंडिया' के को-स्टार के साथ एक मजबूत बंधन शेयर किया है. 

इससे पहले अनिल कपूर ने भी अपने प्यारे दोस्त को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, "इंडस्ट्री के ख्याति प्राप्त लोगों ने अपने हार्डी को खो दिया है...थ्री मस्कटियर्स ने सबसे टैलेंटेड, उदार और प्यार करने वाले मस्किटियर को खो दिया है और मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया है...बहुत जल्दी चले गए...आई लव यू सतीश ."