logo-image

Ulajh Teaser: बहन जान्हवी कपूर की एक्टिंग के फैन हुए अर्जुन कपूर, इंस्टा पर की जमकर तारीफ

Arjun Kapoor Impressed By Ulajh Teaser: जान्हवी कपूर की एक्शन थ्रिलर फिल्म का टीज़र 17 अप्रैल को रिलीज़ किया गया था. अर्जुन कपूर, शिखर पहाड़िया और राजकुमार राव ने एक्ट्रेस को बधाई दी.

Updated on: 18 Apr 2024, 07:10 AM

New Delhi:

Arjun Kapoor Impressed By Ulajh Teaser: जान्हवी कपूर के पास इस साल कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट आने वाले हैं. काफी इंतजार और बाधाओं के बाद, उनकी रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज डेट की घोषणा की गई. 17 अप्रैल को, एक्शन थ्रिलर फिल्म 'उलझ' का आफिशियल टीज़र रिलीज़ किया गया, जिसमें कपूर एक शानदार भूमिका में नजर आई थीं. टीज़र से जो लोग बेहद इंप्रेस हुए उनमें उनके भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी शामिल थे.

जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' के टीजर से अर्जुन कपूर के उड़ गए होश
कुछ घंटे पहले 17 अप्रैल को जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का टीजर रिलीज हुआ था. फिल्म एक खतरनाक साजिश में फंसे एक यंग आईएफएस अधिकारी की यात्रा को बयान करती है. मनोरंजक और रोमांचक टीजर ने कपूर को ऑनलाइन उनके फैंस से सराहना दिलाई. उनके भाई, अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक पॉजिटिव नोट लिखकर एक्ट्रेस का सपोर्ट किया.

गुंडे एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का टीज़र शेयर किया और बताया कि वह पूरी फिल्म देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं. उन्होंने लिखा, “टीज़र ही इतना दिलचस्प है तो फिल्म…”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सिर्फ अर्जुन ही नहीं, जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी कई इमोजी के साथ ट्रेलर को रीपोस्ट करके सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी. एक्टर राजकुमार राव, जो 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जान्हवी के साथ नजर आएंगे, ने एक्साइटमेंट व्यक्त किया और अपनी आईजी स्टोरी पर लिखा, “मिसेज माही शानदार लग रही हैं. #Ulajh @janhvikapoor @junglepictures का इंतजार कर रहा हूं."

यह भी पढ़ें - Raveena Tandon On Payment: बॉलीवुड में एक्ट्रेस की फीस को लेकर रवीना टंडन का खुलासा, एक फिल्म से मालामाल हो जाते थे हीरो

जान्हवी कपूर स्टारर उलझ के बारे में 
एक मिनट लंबे टीज़र में, हम जान्हवी को एक शक्तिशाली भूमिका में देखते हैं जो विश्वासघात से भरी यात्रा में उलझने और फंसने से बचने की कोशिश करती है. जान्हवी कपूर के लीड में, एक्शन थ्रिलर फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू और राजेश तैलंग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.