logo-image

'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर जारी, 19 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

यशराज फिल्म्स के बैनर की पहली फिल्म संदीप और पिंकी फरार है, जो 19 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म की रिलीज से ठीक 10 दिन पहले अब इसका ट्रेलर जारी किया गया है. इस फिल्म को 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने ही डायरेक्ट किया है.

Updated on: 16 Mar 2021, 05:01 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार काफी समय से चर्चा में है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज के कुछ दिन पहले ही इसका नया ट्रेलर जारी किया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे संदीप और पिंकी पुलिस से भागते नजर आते हैं और नेपाल पहुंच जाते हैं. पुलिस हर तरफ दोनों की खोज कर रही है और दोनों अपने आप को बचाते नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर ने फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा सकता है. यशराज फिल्म्स के बैनर की पहली फिल्म संदीप और पिंकी फरार है, जो 19 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म की रिलीज से ठीक 10 दिन पहले अब इसका ट्रेलर जारी किया गया है.

इस फिल्म को 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने ही डायरेक्ट किया है. फिल्म संदीप कौर यानी परिणीति चोपड़ा और पिंकी दहिया यानी अर्जुन कपूर की कहानी है. जो दोनों के जीवन के कठिन मोड़ पर केंद्रित है.

ये भी पढ़ें- '52 गज का दामन' गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, 70 करोड़ लोगों ने देखा Video

ट्रेलर की शुरुआत परिणीति से होती है जो अर्जुन से मदद मांगती है जो एक टैक्सी ड्राइवर लगता है. हालांकि परिणीति को पुलिस खोज रही है और अर्जुन फरार होने में उसकी मदद करते हैं. इसी छुपाछुपाई के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

ट्रेलर का आखिर में ट्विस्ट आ जाता है. ट्रेलर का आखिरी दृश्य आपको झकझोर देगा जब पिंकी संदीप के खिलाफ हो जाएगा. ट्रेलर में वह एक दूसरे की जान के दुश्मन बने नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर साझा करके फिल्म के प्रमोशन का श्रीगणेश कर दिया है. इसे ट्रेलर नंबर 2 कहा गया है, क्योंकि पहला ट्रेलर पिछले साल 4 मार्च को जारी किया गया था, जब फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली थी. संदीप और पिंकी फरार पहले 20 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनेडेमिक की वजह से फिल्म की रिलीज स्थगित हो गई थी.

यह भी पढ़ें- निर्माता अश्विनी अय्यर ने विज्ञापन के क्षेत्र में पूरे किए 20 साल

वहीं अर्जुन और परिणीति की जोड़ी की बात करें तो दोनों अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. साल 2012 में आई फिल्म इश्कजादे से अर्जुन ने डेब्यू किया था, जिसमें परिणीति फीमेल लीड में थीं. इसके बाद अर्जुन, परिणीति के साथ 2018 में रिलीज हुई नमस्ते इंग्लैंड में साथ दिखे थे. इन दोनों की साथ में आखिरी फिल्म पानीपत है, जो 2019 में आयी थी.