News Nation Logo
Banner

Arjun Kapoor भी बनना चाहते हैं प्रोड्यूसर, खुद किया खुलासा

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 13 Sep 2022, 03:32:34 PM
Arjun Kapoor

Arjun Kapoor (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बने रहते हैं. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में रोमांस इश्कजादे के साथ की, जो व्यावसायिक रूप से सफल रही और उन्हें कई अवार्ड भी मिले. लेकिन यह सबकुछ उन्हें आसानी से नहीं मिला. एक्टर ने अपनी मेहनत से सबकुछ हासिल किया. इसके अलावा वो गुंडे, तेवर, की एंड का, भूत पुलिस, हाफ गर्लफ्रेंड, फाइंडिंग फैनी, 2 स्टेट्स और अन्य जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. अब एक्टर निर्देशन की दुनिया में कदम रखना चाहते हैं. अर्जुन ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि वो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का काम करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन (Arjun Kapoor) ने कहा कि 'प्रोडक्शन उनके दिमाग में है और वह दिल से प्रोड्यूसर हैं. एक्टर ने आगे कहा कि वह फिल्म निर्माण पर 360 डिग्री का नजरिया रखना चाहते हैं. ज्यादातर एक्टर निर्देशक के अभिनेता हैं, लेकिन वह एक निर्माता के अभिनेता हैं और इससे उन्हें बढ़त मिलती है और उनके साथ काम करने वाले लोगों के लिए वैल्यू जुड़ता है. यह समय के साथ होगा और जल्दी करने का कोई कारण नहीं है क्योंकि उन्हें (Arjun Kapoor) पहले अपने क्राफ्ट पर ध्यान देना होगा'.

यह भी जानिए -  सीरीज यूफोरिया के लिए Zendaya को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड

अर्जुन इस खास बातचीत में ये भी कहते हुए नजर आए कि 'मल्टीटास्क करना बहुत अच्छा है, लेकिन दिन के अंत में, मुझे लगता है कि मैं अपने टिकट खरीदने वाले दर्शकों को कड़ी मेहनत करने और ध्यान केंद्रित करने के लिए आभारी हूं'. एक्टर ने ये भी कहा कि 'वो उन अवसरों के लिए आभारी हैं जो उन्हें मिल रहे हैं और अगली फिल्मों में कुछ शानदार देने की उम्मीद करते हैं. इसके अलावा भी एक्टर (Arjun Kapoor) ने काफी कुछ शेयर किया था, जो चर्चा में बना हुआ है. 

First Published : 13 Sep 2022, 01:11:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.