logo-image

Arijit Singh Post: स्कूटर पर शॉपिंग के लिए निकले अरिजीत सिंह, सादगी देख फैंस रह गए दंग

पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मधुर आवाज का हर कोई फैन है.

Updated on: 24 May 2023, 12:02 PM

New Delhi:

पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मधुर आवाज का हर कोई फैन है. सिंगर को न केवल अपनी सुरीली आवाज के लिए जाना जाता है, बल्कि अपने विनम्र और जमीन से जुड़े स्वभाव के लिए भी जाना जाता है. अरिजीत (Arijit Singh) सादा जीवन जीने में विश्वास रखते हैं और यह बात वह काफी बार साबित भी कर चुके हैं. इन दिनों स्टार सिंगर पश्चिम बंगाल में अपने होमटाउन मुर्शिदाबाद में पहुंचे हुए हैं. जहां से अभिनेता की एक वीडियो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि, सिंगर (Arijit Singh) का स्कूटर से ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए जाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अरिजीत को हाथों में एक बैग लिए स्कूटर में सवार होकर ग्रोसिंग शॉपिंग करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में अरिजीत को अपने फैंस को देख मुस्कुराते हुए भी देखा ज सकता है. एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कमेंट किया, "टू डाउन टू अर्थ." ,"सादगी स्तर अरिजीत सिंह," दूसरे ने कहा. "बहुत खूब. वह सबसे अधिक ज्यादा पैंसे पाने वाला गायक है.” एक तीसरे ने पोस्ट किया, "मेरे पसंदीदा."

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra Post: प्रियंका चोपड़ा की हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, पति निक जोनस के भी उड़े होश

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि , अरिजीत सिंह का जन्म मुर्शिदाबाद के जियागंज में एक पंजाबी सिख पिता कक्कड़ सिंह और एक बंगाली हिंदू मां अदिति सिंह के घर हुआ था. उन्होंने 2005 में रियलिटी शो फेम गुरुकुल (Gurukul) और कई अन्य शोज में भाग लिया था. हालांकि, इन शोज से अभिनेता को कुछ खास पहचान हासिल नहीं हुई थी. स्टार सिंगर को 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी 2' (Aashiqui 2) में 'तुम ही हो' (Tum Hi Ho) और 'चाहूं मैं या ना' (Chahun mai ya na) जैसे गानों के रिलीज होने के बाद फेम हासिल हुई. साथ ही अब पूरे देश भर में सिंगर की आवाज के सब दीवाने हैं.