logo-image

Dating Rumours: क्या Navya Nanda और Siddhant Chaturvedi एक दूसरे को कर रहे हैं डेट?

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और यंग एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के डेटिंग की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं.

Updated on: 11 Dec 2022, 05:39 PM

New Delhi:

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और यंग एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के डेटिंग की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं. यहां तक की ऐसा भी सुनने में आया है कि, वे एक साथ छुट्टियों पर जाने वाले थे साथ ही एक दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी कई बार दिखाई देते हैं. बता दें कि, अब नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी को मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया है. दरअसल, सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में एक साथ नजर आए. ये पहली बार है जब दोनों को एक साथ देखा गया है. बैश में आते वक्त दोनों अलग-अलग गाडी में आए थे. लेकिन, पार्टी से निकलते समय दोनों को सिद्धांत की कार में एक साथ देखा गया. 

पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर की हुई वीडियो में , नव्या और सिद्धांत को एक कार में मुस्कुराते हुए देखा गया. इससे पहले भी इस साल दिवाली पर जब सिद्धांत चतुर्वेदी ने मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में शिरकत की थी, तो पैपराज़ी ने उन्हें उनकी कथित गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा के बारे में चिढ़ाया था. जिसके बाद फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर में एंट्री करते ही अभिनेता शरमाते हुए दिखे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

इससे पहले, पिछले महीने अपनी फिल्म 'फूट भूत' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में सिद्धांत से इन अफवाहों के बारे में भी पूछा गया था, 'कि मैं किसी को डेट कर रहा हैं' जिस पर उन्होंने कहा था, डेट कर रहा हूं. काश यह सच होता."

यह भी पढ़ें - Bollywood couples : जब तकरार से बनी इन कपल्स की बात और हमेशा-हमेशा के लिए हो गए एक

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, आपको बतो दें कि, नव्या एक उद्यमी हैं, जबकि सिद्धांत चतुर्वेदी एक एक्टर हैं, जो अभी तक गली बॉय, गहनियां, बंटी और बबली 2 और फोन भूत जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा नव्या का भी एक पोडकास्ट शो बडे दिनों से लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जिसका नाम है, ' व्हाट द हेल नव्या'.