logo-image

शादी के बाद अरबाज खान ने किया मलायका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, एक्ट्रेस अभी भी करती हैं फॉलो

अरबाज दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने 24 दिसंबर, 2023 को एक निकाह समारोह में अपनी प्रेमिका शूरा खान के साथ निकाह किया. अपनी दूसरी शादी के कुछ दिनों के बाद ही यह बात सबके सामने आ गई कि अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ मलायका को अनफॉलो कर दिया

Updated on: 02 Jan 2024, 10:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अरबाज दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने 24 दिसंबर, 2023 को एक निकाह समारोह में अपनी प्रेमिका शूरा खान के साथ निकाह किया. अपनी दूसरी शादी के कुछ दिनों के बाद ही यह बात सबके सामने आ गई कि अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ मलायका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. अरबाज खान, जिन्होंने पहले मलायका अरोड़ा से शादी की थी, ने शूरा खान के साथ अपनी दूसरी शादी के बाद उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

अरबाज खान ने मलाइका को अनफॉलो किया

उनकी फ्रेंड लिस्ट में अभिनेत्री को नहीं पाया जा सकता है. लेकिन, मलायका की फॉलोइंग लिस्ट में अब भी अरबाज का नाम दिखता है. उनके द्वारा मलायका को अनफॉलो करने का समय अभी भी पता नहीं है. दबंग अभिनेता केवल 127 इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करते हैं. इस लिस्ट में उनके भाई सलमान खान और सोहेल खान और उनका बेटा अरहान खान शामिल हैं. साल 2017 में मिड-डे की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि अरबाज ने तलाक के बाद मलायका को अनफॉलो कर दिया था, लेकिन 2017 में उन्हें वापस फॉलो कर लिया.

अरबाज खान और शूरा खान की शादी के बारे में

24 दिसंबर 2023 को अरबाज खान, जो शूरा खान के साथ शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे, आखिरकार शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए. शशूरा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट हैं. शादी मुंबई में अर्पिता खान के घर पर हुई और जोड़े ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की रस्में निभाईं. अरबाज और शूरा ने मिलकर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं.

यह भी पढ़ें : Ira Khan Wedding : आमिर खान की लाडली बेटी शादी के बंधन में बंधने को तैयार, कल बनेगी दुल्हन, जानें शादी का वेन्यू

तस्वीर में कपल स्वप्निल लग रहा है. दोनों फूलों की सजावट वाले बैकग्राउड पर साथ पोज़ देते नजर आए.  तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, अपने प्रियजनों की उपस्थिति में मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं. हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है.