logo-image

अभिनव कश्यप के पोस्ट पर आया अरबाज खान का रिएक्शन, डायरेक्टर ने बीइंग ह्यूमन को बताया था मनी लॉन्ड्रिंग हब

अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के इस पोस्ट पर अब सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) का रिएक्शन आया है

Updated on: 22 Jun 2020, 07:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर एक्टर सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कई खुलासे किए थे. वहीं अपने दूसरे पोस्ट में अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान खान (Salman Khan) के बीइंग ह्यूमन (Being Human) को लेकर खुलासा किया था. अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के इस पोस्ट पर अब सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) का रिएक्शन आया है.

यह भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी अदिति राव हैदरी की फिल्म 'सूफीयम सुजातयुम'

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के आरोपों पर पर कहा कि वो इस पर कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं और इस बात की शिकायत फिल्म एसोसिएशन में भी की है. अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने आगे कहा कि उन्हें लड़ाई-झगड़े में कोई दिलचस्पी नहीं है. इससे निपटने के लिए हमने जो बेस्ट तरीका सोचा था, हम वो ही कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने अपने एक पोस्ट कहा कि बीइंग ह्यूमन की चैरीटी महज एक दिखावा है. दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों के सामने 5 साइकिल बंटती थी, अगले दिन अखबारों में छपता था कि सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटीं. सारी कोशिशें सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने के लिए की थी, ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायतें बरतें. बीइंग ह्यूमन आज 500 रुपये की जींस 5000 हजार में बेचता है और सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग. वहीं इससे पहले अभिनव कश्यप ने अपने पोस्ट में लिखा था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की गहराई से जांच होनी चाहिए.