logo-image

ड्रामा, इमोशंस और क्रिकेट का अप्रैल में दिखेगा धमाल, रिलीज हो रही हैं ये फिल्में

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), निमरत कौर और यामी गौतम की फिल्म दसवीं ड्रामा से भरपूर है. फिल्म में अभिषेक मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं

Updated on: 28 Mar 2022, 03:55 PM

नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया के लिए बीते 2 साल कुछ खास अच्छे नहीं रहे, लेकिन अब एक बार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री फुल ऑन एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है. एक के बाद एक अब फिल्में रिलीज होने वाली हैं जो की कई महीनों से ठंडे बस्ते में पड़ी थीं. अप्रैल का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए खास होने वाला है. आने वाले महीने में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनकी लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं. इस लिस्ट में एक्शन, इमोशंस और क्रिकेट का धमाल देखने को मिल रहा है. 

फिल्म- दसवीं (Dasvi)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, निमरत कौर और यामी गौतम की फिल्म दसवीं ड्रामा से भरपूर है. फिल्म में अभिषेक मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं. गंगाराम चौधरी जेल में रहने के दौरान दसवीं पास करने का फैसला करते हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको हंसी भी आएगी और भरपूर ड्रामा भी मिलेगा. देखना होगा फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

यह भी पढ़ें: Rishikesh में Priya Prakash का खेल-खेल में हुआ बुरा हाल, देखें Video

फिल्म - जर्सी (Jersey)

मृणाल ठाकुर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने बेटे की खुशी के लिए फिर से क्रिकेट वर्ल्ड में कदम रखता है. फिल्म 'जर्सी' पहले 2021 के आखिरी हफ्ते में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड के बढ़ते खतरे के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया. 

फिल्म - केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)

14 अप्रैल को ही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ' चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. केजीएफ का पहला चैप्टर साल 2018 में रिलीज हुआ था जिसको दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म साल 2021 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इसकी डेट को भी टाल दिया गया था. फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा के बच्चों को भी है मैच का चस्का, मजे से IPL देखते आए नजर

फिल्म- रनवे 34 (Runway 34)

अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

फिल्म- हीरोपंती 2 (Heropanti 2)

टाइगर श्रॉफ के एक्शन से भरपूर फिल्म 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हिरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और कृति सेनन की जोड़ी नजर आने वाली है.