logo-image
लोकसभा चुनाव

AP Dhillon Guitar Break: गिटार तोड़ने के विवाद पर एपी ढिल्लन ने दिया अजीब बयान, यूजर्स ने किया ट्रोल

एपी ढिल्लन की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस और यूजर्स को और भड़का दिया. उन्होंने सिंगर को जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं.

Updated on: 17 Apr 2024, 04:11 PM

नई दिल्ली:

AP Dhillon Guitar Break: कनेडियन और इंडियन सिंगर एपी ढिल्लन इस समय विवादों में हैं. उन्होंने हाल में कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल में परफॉर्म किया था. ये दुनिया के सबसे बड़े संगीत समारोहों में से एक है. अपनी परफॉर्मेंस खत्म करने के दौरान एपी ढिल्लन ने अपने गिटार को तोड़ दिया था. इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के लिए यूजर्स ने ढिल्लन को काफी ट्रोल किया था. इस वीडियो पर अब खुद सिंगर का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने गिटार तोड़ने की घटना को सही ठहराया है. ऐसे में फैंस और भड़क गए हैं. 

एपी धिल्लन की पोस्ट वायरल
बुधवार को एपी ढिल्लन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ अपने गिटार तोड़ने की हरकत को सही ठहराया है. इसके बदले में सिंगर को और भी ज्यादा ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है. ढिल्लन ने कोचेला 2024 से खुद की फोटोज शेयर की हैं. इसमें गिटार तोड़ने से ठीक पहले की तस्वीर भी शामिल है, एपी ढिल्लों ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "मीडिया नियंत्रित है और मैं नियंत्रण से बाहर हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AP DHILLON (@ap.dhillxn)

ये भी पढ़ें- Malaika Arora 2nd Marriage: क्या मलायका की दूसरी शादी कराना चाहते हैं बेटे अरहान खान? शो के दौरान पूछा ये बड़ा सवाल

यूजर्स ने किया भयंकर ट्रोल
एपी ढिल्लन की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस और यूजर्स को और भड़का दिया. उन्होंने सिंगर को जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं. एक फैन ने लिखा, "आप गलत चीजों को सही ठहरा रहे हैं भाई. क्या आप अपनी संस्कृति को भी याद कर रहे हैं कि हम संगीत वाद्ययंत्रों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं? वह गिटार वह था जिसे आपने अपने शो के लिए धारण किया था और इससे वह कंपन पैदा हुआ जो आप चाहते थे. उसके बाद इसे नष्ट कर दिया।" क्या यह सबसे अच्छी बात थी? यह एक मूर्ख का हरकत है. एक सच्चा संगीतकार संगीत से ज्यादा अपने वाद्ययंत्रों से प्यार करता है. इसे स्वीकार करें और हमसे नहीं, बल्कि अपने आप से माफी मांगें तुम्हें प्रसिद्धि दी, कम से कम उसका सम्मान करना तो सीखो.”

एपी ढिल्लन ने कोचेला 2024 में परफॉर्मेंस में पंजाब के दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी थी. ऐसे में फैंस ने उन्हें मूसेवाला की याद दिलाकर म्यूजिकल चीजों का सम्मान करने की सलाह दी. एक फैन ने लिखा, "लेकिन एक कलाकार होने के नाते सिद्धू मूसेवाला भी संगीत वाद्ययंत्रों का सम्मान करते, अगर वह इसे देखने के लिए यहां होते इसलिए 'मीडिया नियंत्रित है' जैसे फालतू बयान देने से पहले, बेहतर होगा कि आप कुछ अच्छे संस्कार और वैल्यू सीखें, भगवान भला करे.'