logo-image
लोकसभा चुनाव

Malaika Arora 2nd Marriage: क्या मलायका की दूसरी शादी कराना चाहते हैं बेटे अरहान खान? शो के दौरान पूछा ये बड़ा सवाल

Malaika Arora 2nd Marriage: मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान ने डंब बिरयानी नाम से एक वीडियो पॉडकास्ट सीरीज लॉन्च की है. दूसरे एपिसोड में मां-बेटे की जोड़ी एक-दूसरे से कुछ मसालेदार सवाल पूछते नजर आएगी.

Updated on: 17 Apr 2024, 11:00 AM

New Delhi:

Malaika Arora 2nd Marriage: सलमान खान के भतीजे अरहान खान ने यूट्यूब पर डंब बिरयानी नाम से एक नई पॉडकास्ट सीरीज शुरू की है, और यह उतना ही मसालेदार है जितना नाम से पता चलता है. मंगलवार को अरहान ने एपिसोड दो का एक टीजर शेयर किया, जिसमें उनकी मां मलायका अरोड़ा होंगी. एपिसोड एक में उनके पिता अरबाज खान और चाचा सोहेल खान थे. टीज़र एक मनोरंजक नोट पर शुरू होता है, जब मलाईका अरहान से पूछती है, "तुमने अपनी वर्जिनिटी कब खोई?" वहीं थोड़ी देर हंसी-मजाक करने के बाद अरहान ने मलायका से पूछा, 'मॉम, आप शादी कब कर रही हैं...?' 

अरहान खान ने अपनी मां मलायका अरोड़ा से पूछा कि उनका शादी करने का क्या प्लान है
पोडकास्ट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए एक टीज़र में, मलायका अरोड़ा ने अरहान खान से उनके पहले अंतरंग अनुभव के बारे में खुलकर सवाल किया और पूछा, "आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई?" बॉलीवुड स्टार के सवाल से अरहान कुछ देर के लिए दंग रह गए. वह हैरानी से "वाह" कहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)

फिर वह विनोदपूर्वक अपनी माँ से कहता है, "आप एक सोशल क्लाइंबर हैं". मलायका ने तुरंत इनकार करते हुए कहा, "मैं नहीं हूं." फिर, अरहान ने मजाकिया अंदाज में वह सवाल पूछा जिसका प्रशंसक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, "आप कब शादी कर रहे हैं?"

ऐसा रहा है पिछला एपिसोड
पिछले एपिसोड में एक्टर अरबाज खान और सोहेल खान ने सलमान खान के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बात की थी. अरबाज ने चुटकी लेते हुए कहा कि वे तीनों बहुत करीब हैं. इस पर सोहेल ने मजाक में कहा कि वे असल में 3 बहनें हैं. अरहान ने मजाक में बात जोड़ते हुए कहा, 'भाईजान नहीं, बहनजी.'अरबाज ने कहा, “सलमान और मैं शायद इतनी बार नहीं मिलते, अक्सर बातचीत करते हैं लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि मैं किसी परेशानी में हूं, तो वह आदमी संकोच नहीं करेगा, चाहे वह सोहेल हो, मैं या कोई और और इसके विपरीत. यह इस पर निर्भर करता है कि हमारी क्षमता क्या है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arhaan Khan (@iamarhaankhan)

फ्रीकी अली अभिनेता ने यह भी कहा, “मैं सलमान की आर्थिक मदद नहीं कर सकता क्योंकि उनके पास काफी कुछ है. लेकिन यह वह नहीं है जिसकी आपको हमेशा आवश्यकता होती है. आपको भावनात्मक समर्थन की जरूरत है, आपको किसी के लिए मौजूद रहने की जरूरत है. यदि आप ऐसे लोगों को कमा सकते हैं जो उस समय आपके साथ थे जब आप सबसे निचले पायदान पर थे, तभी आप वास्तव में अपने जीवन में लोगों को कमाते हैं. यदि आपके पास वह है, तो आप धन्य हैं.”