logo-image

Anushka Sharma Chakda Xpress: फिल्म का टीजर आउट, देखें वीडियो

नुष्का शर्मा जल्द ही विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) में नजर आएंगी.

Updated on: 06 Jan 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली :

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लम्बे समय बाद अब एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. अनुष्का शर्मा जल्द ही विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) में नजर आएंगी. जिसकी पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर के की है. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर किया है. अनुष्का शर्मा की आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में नजर आई थी, जिसमें वे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अपोजिट रोल प्ले कर रही थी. आपको बता दें क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद यह एक्ट्रेस की पहली फिल्म है. 2017 में शादी के बाद के बाद अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड से ब्रेक ले रखा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

फिल्म का टीजर काफी जबरदस्त है. फिल्म में अनुष्का बंगाली एक्सेंट में डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. वो कहती हैं, "जब जर्सी खुद के नाम का नहीं तो फैन किसके नाम को फॉलो करेगा, किंतु चिंता करो ना, आज जर्सी पे अपना नाम बना लिया और कल अपना पहचान भी बना लेगा". आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : Sharad Malhotra हुए कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटाइन

कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि अनुष्का शर्मा 'चकदा एक्सप्रेस' से बाहर हो गई हैं. उनकी जगह 'बुलबुल' फेम तृप्ति डिमरी ने ले ली है. अब सभी अफवाहों पर अनुष्का शर्मा ने विराम लगाते हुए साल 2022 की बड़ी फिल्म का ऐलान कर दिया है.अनुष्का शर्मा ने इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर बताया है कि ये फिल्म उनके लिए बहुत स्पेशल है.

उनके मुताबिक, ये कहानी बलिदान की है. जो कि पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी की जिंदगी से प्रेरित है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी एक फास्ट बॉलर रही हैं और उनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड है. झूलन गोस्वामी महिला वनडे क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज एवं दुनिया में दूसरे नंबर की सबसे तेज गेंदबाज हैं. उन्‍होंने कुल 333 अंतरराष्‍ट्रीय विकेट चटकाए हैं.