logo-image

Sharad Malhotra हुए कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटाइन

टीवी के जाने-माने ऐक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं.

Updated on: 06 Jan 2022, 11:13 AM

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में सभी लोग बेचैन है कि कोरोना की तीसरी लहर आ गई है.देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिसका असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी देखा जा सकता है. कई हस्तियों के पॉजिटिव होने के बाद अब टीवी के जाने-माने ऐक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं. नए साल के मौके पर एक्टर मुंबई से बाहर गए थे, उसके बाद ही उन्हें कुछ लक्षण दिखाई दिए इसलिए उन्होंने कोरोना की जांच कराई, जिसमें वह संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. 

इसके साथ ही यह भी बताया है कि वह अपनी पत्नी रिप्सी भाटिया (Ripci Bhatia) और बेबी (डॉग) के साथ होम क्वारंटीन हैं. बताया जा रहा है कि, एक्टर अपनी पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ शिमला गए थे, जहां पर उन्होंने पार्टी की और कई लोगों को संपर्क में आए थे.बता दें कि कई फ़िल्मी सितारें कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बॉलीवुड से लेकर फ़िल्मी इंडस्ट्री तक फिल्म निर्माता एकता कपूर, टीवी प्रेजेंटर सुहेल चंडोक, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे, मराठी एक्टर अंकुश चौधरी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. कोरोना से संक्रमित होने के कारण सभी एक्टर क्वारंटाइन हो गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009)

इसके अलावा कोरोना महामारी के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट भी खारिज कर दी गई है. शरद फिलहाल स्टार प्लस के ऐतिहासिक शो 'विद्रोही' (Vidrohi) में बख्शी जगबंधु की भूमिका निभा रहे हैं. शरद के कोविड पॉजिटिव होने के बाद पूरी टीम का भी टेस्ट कराया गया.