logo-image

Anushka Sharma Pregnancy: प्रेगनेंसी रूमर्स के बीच अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट, दिखा बेबी बंप

Anushka Sharma Pregnancy Rumours: अनुष्का शर्मा ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की अफवाहों के बीच, अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की हैं. इन सब के बीच, अनुष्का अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं.

Updated on: 26 Oct 2023, 02:13 PM

New Delhi:

Anushka Sharma Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन दिनों ऐसी अफवाहों चल रही हैं कि, अनुष्का और विराट अपने दूसरे बच्चे के वेलकम की तैयारी कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने इन अफवाहों के बीच अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की हैं वह फिर से प्रेगनेंट हैं. यह बताया गया है कि अनुष्का और विराट एक साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. जबकि अनुष्का अपनी दूसरी प्रेगनेंसी  की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं, उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पहली प्रेगनेंसी की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में एक्ट्रेस एक फोन ब्रांड को प्रमोट कर रही थीं, जब उन्होंने उस समय की एक तस्वीर साझा करने का फैसला किया, जब वह अपनी बेटी वामिका के साथ प्रेगनेंट थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने शेयर की अपने बेबी बंप की तस्वीर 
चकदा एक्सप्रेस स्टार ने खुलासा किया कि वह अपने फोन को अपग्रेड कर रही थी और उसने बेबी बंप के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को फिर से बनाने का फैसला किया. दोनों तस्वीरों में अनुष्का गार्डन एरिया में बैठी अपने फोन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “समय उड़ जाता है… और यह उस बेहद जरूरी अपग्रेड का समय है, इसलिए जब आप #OnePlusOpen के साथ अपग्रेड कर सकते हैं तो @oneplus_india ग्रुप का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

फिर से मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा?
हालांकि अनुष्का प्रेगनेंसी की अफवाहों पर चुप रहीं, लेकिन भारतVsपाकिस्तान विश्व कप मैच के बाद फैंस ने उनका बेबी बंप देखा. इस बीच, एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि अनुष्का गर्भवती हैं लेकिन जल्द ही प्रेगनेंसी की घोषणा नहीं करेंगी. “अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. पिछली बार की तरह, वे बाद में औपचारिक रूप से दुनिया के साथ खबर शेयर करेंगे.” एक्ट्रेस के पब्लिक प्रेजेंस में कमी के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने दावा किया, “यह कोई संयोग नहीं है. अटकलों से बचने के लिए वह लोगों की नजरों से दूर रह रही हैं. जबकि अफवाहें पहले ही उड़ चुकी थीं, अनुष्का की गणेश चतुर्थी पोस्ट के बाद वे फैल गईं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें - Koffee With Karan 8: 'कौन है ये लड़का...' रणवीर से शादी करने के फैसले पर ऐसा था दीपिका की मां का रिएक्शन 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस जोड़े को हाल ही में पापराजी द्वारा मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर देखा गया था, लेकिन उन्होंने अनुरोध किया कि उनकी तस्वीरें न ली जाएं. सूत्र के हवाले से कहा गया, "उन्होंने पपराज़ी से उनकी तस्वीरें प्रकाशित न करने का अनुरोध किया, जल्द ही एक घोषणा करने का वादा किया."