logo-image

Koffee With Karan 8: 'कौन है ये लड़का...' रणवीर से शादी करने के फैसले पर ऐसा था दीपिका की मां का रिएक्शन 

Koffee With Karan 8: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को 'कॉफी विद करण सीजर 8' में पहली बार ऑफिशियली एक साथ कपल के तौर पर देखा गया. जहां उन्होंने करण जौहर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बातचीत की.

Updated on: 26 Oct 2023, 12:27 PM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: स्टार कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर किसी के फेवरेट हैं. दोनों अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर मेजर कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. हाल ही में ही दोनो एक्टर्स को कॉफी विद करण सीजर 8 में पहली बार ऑफिशियली एक साथ कपल के तौर पर देखा गया था. जहां उन्होंने करण जौहर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बातचीत की, रणवीर ने वहां यह भी बताया कि उनके दीपिका को प्रपोज करने के बाद दीपिका के परिवार वालों क्या रिएक्शन था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ऐसे किया था रणवीर ने दीपिका को प्रपोज 
आपको बता दें कि, रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने राम-लीला की रिलीज के ठीक बाद दीपिका पादुकोण को शादी का प्रपोजल दिया था. अभिनेता ने कहा कि डेटिंग के छह महीने के भीतर ही उन्हें पता चल गया था कि दीपिका ही उनके लिए सही हैं. उन्होंने कहा, “तो राम-लीला हुई और हम इस (डेटिंग पीरियड) में थे. एक पॉइंट पर, जब मुझे सही लगा तो मैंने फैसला किया कि वह वही है,'' कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड में रणवीर ने करण जौहर से कहा, ''तो मैंने सोचा कि इससे पहले कि कुछ भी हो, मैं इसे एक अंगूठी पहना दूं. मैं अंगूठी हासिल करने के लिए अपनी बहन और मां के साथ मिलीभगत में था. हम (वह और दीपिका) छुट्टियों पर जा रहे थे और मैंने फैसला किया कि मैं उसे छुट्टियों के दिन प्रपोज करूंगा. मुझे अंगूठी मिल गई. और, मेरे लोग ऐसे थे, 'क्या आप प्रपोज करने जा रहे हैं? आप उसके माता-पिता से सलाह नहीं लेना चाहते?' उस समय मैने ये नहीं सोचा. मैंने कहा, 'नहीं, मैं उससे शादी कर रहा हूं इसलिए मैं उससे पूछूंगा.' इसलिए हम मालदीव जाते हैं और मैं सीक्रेटली अंगूठी अपने साथ ले जाता हूं और हम समुद्र के किनारे ये काम करते हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका की मां को नहीं था रिश्ता मंजूर 
छुट्टियों से वापस आने के बाद, रणवीर और दीपिका के परिवार को खबर देने के लिए सीधे बेंगलुरु गए. लेकिन दुर्भाग्य से, दीपिका की मां उज्जला पादुकोण को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था. उस पल को याद करते हुए, रणवीर ने कहा, “मैं टेबल के सिर पर अपने हाथ और मुंह बंद करके बैठा था और अचानक कहीं से, वह बोली, 'उसने मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा और मैंने हाँ कह दिया.' और, वहाँ था. बस पिन-ड्रॉप साइलेंस. और उज्जला (दीपिका का मां) का चेहरा एकदम ठंडा पड़ गया था. हर कोई चाहता था कि यह एक सुखद, यादगार पल हो लेकिन मैं इन इमोशन्स को समझ सकता था. सब कुछ हो चुका है- गले मिलना और जश्न मनाना. हम घर वापस चले गये. मैं उनके बेंगलुरू स्थित घर के एक कमरे में गया. और मैंने अपना कान दरवाज़े पर लगाया और बाहर अम्मा और दीपिका बातें कर रही थीं. वह कह रही थी, 'यह लड़का कौन है? उसने शादी का प्रपोजल रखा है और आपने भी हां कह दिया? ये पूरा ड्रामा बाहर चल रहा था. और मैंने कहा, 'भगवान हमें बचाएं!' तब जाहिर तौर पर अम्मा के दिल में जगह बनाने में मुझे कई साल और बहुत मेहनत करनी पड़ी, लेकिन अब मुझे लगता है कि यह हो गया है और मैं उनके पसंदीदा लोगों में से एक हूं. दुनिया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें - Elvish Yadav Extortion Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ रुपए की रंगदारी, आरोपी हुआ गिरफ्तार

दीपिका-रणवीर की फिल्में 
इसके बाद दीपिका और रणवीर ने 2018 में इटली में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली. उन्होंने राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और '83 सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.