logo-image

अनुष्का शर्मा का बोल्ड लुक देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली, किया ये कमेंट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं

Updated on: 16 Nov 2021, 04:47 PM

highlights

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर
  • अनुष्का की तस्वीर को फैंस पसंद कर रहे हैं
  • अनुष्का सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भले ही शादी के बाद से फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. अनुष्का इन तस्वीरों में स्विमिंग पूल में मजे करती नजर आ रही हैं. अनुष्का की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की शादी में नहीं शामिल होंगे सलमान खान!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह नियॉन कलर के मोनीकॉन में पूल में मुस्कुराती नजर आ रही हैं. अनुष्का का खुले बालों में लुक कमाल लग रहा है. अनुष्का की तस्वीर को देखकर उनके पति विराट कोहली भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं. विराट कोहली ने कमेंट में एक हार्ट शेयर किया है. जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि अनुष्का को देखकर विराट का दिल एक बार फिर धड़क गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट इस साल के शुरुआत में माता-पिता बने हैं. दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है. सोशल मीडिया पर अनुष्का अक्सर ही बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. विराट और अनुष्का की शादी साल 2017 में हुई थी. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के काम की बात करें तो आखिरी बार अनुष्का शर्मा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके साथ ही अनुष्का ने बतौर प्रोड्यूसर भी ओटीटी पर कदम रखा है. अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले 'बुलबुल' और 'पाताल-लोक' रिलीज हुई थी.