logo-image

Virat Kohli और Anushka Sharma एनिवर्सरी पर इस अंदाज में आए वामिका के साथ नजर

Virat Kohli और Anushka Sharma ने कल अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई थी. इसी मौके पर अनुष्का ने फैंस के साथ एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वो पति विराट और बेटी वामिका के साथ बेहद अलग और क्यूट अंदाज में नजर आ रही हैं.

Updated on: 12 Dec 2021, 02:51 PM

नई दिल्ली :

Virat Kohli और Anushka Sharma ने कल अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई थी. साल 2017 में टस्कन के खुले आसमान के नीचे सात फेरे लेने वाला ये कपल बहुत से लोगों का आदर्श है. इसी साल जनवरी में इन्होंने अपने घर में एक नन्ही परी 'वामिका' का भी स्वागत किया है. हालांकि लोगों ने अभी तक वामिका की पहली झलक नहीं देखी है. पर विरुष्का अपने फैंस के लिए लगाता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपनी एनिवर्सरी के मौके पर, अनुष्का ने विराट के लिए एक लंबा नोट लिखा है और अपने फैंस के लिए खूब सारी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का Vicky Kaushal-Katrina Kaif के लिए खास शुक्रिया

अपने कैप्शन में अनुष्का ने विराट के पसंदीदा गाने से कुछ शब्दों के साथ शुरुआत की और लिखा, 'आपका पसंदीदा गीत और शब्द जो आपने हमेशा जीए हैं. ये शब्द रिश्तों सहित हर चीज के लिए सही हैं. दुनिया धारणाओं से भरी हुई है. मुझे इसकी जरूरत होने पर, मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद और जब सुनने की जरूरत हो तो अपना दिमाग खुला रखने के लिए.' अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर किसी के लिए भी अपनी मुस्कुराहट रोक पाना बेहद मुश्किल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वहीं, अनुष्का के लिए विराट कोहली ने भी इस स्पेशल डे पर एक प्यार भरा नोट लिखा है. विराट ने अनुष्का के लिए लिखा कि, '4 साल मेरे सिली जोक्स झेलने के लिए, मुझे प्यार करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.' साथ ही, विराट ने इस कैप्शन में वामिका को भी मेंशन किया. विराट कोहली ने भी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, पर जो सबसे स्पेशल है वो है उनकी फैमिली फोटो. इस तस्वीर में वामिका अनुष्का के गाल खींच रहीं हैं और तीनों बड़े प्यार से हंस रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इसी बीच अगर अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनुष्का को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था. एक्ट्रेस ने फिल्म में वैज्ञानिक की भूमिका निभाई थी. बता दें कि, अनुष्का ने अभी तक किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स शुरू कर दिए हैं.