logo-image

काले चश्मे में नजर आईं अनुष्का शर्मा, लेटेस्ट सेल्फी हुई वायरल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक तस्वीर शेयर की है जो कुछ ही समय में वायरल हो गई है

Updated on: 13 Jul 2021, 05:19 PM

highlights

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर की सेल्फी
  • अनुष्का की इस तस्वीर में लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है
  • अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक तस्वीर शेयर की है जो कुछ ही समय में वायरल हो गई है. इस तस्वीर में अनुष्का का लुक काफी अच्छा लग रहा है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी ये स्टाइलिश तस्वीर ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है. तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आंखों पर काला चश्मा और नीले रंग का प्रिंटेड टॉप के साथ हाथ में घड़ी और खुले बालों में नजर आ रही हैं. अनुष्का का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी देखें: यामी गौतम की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी बहन सुरीली

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस सेल्फी में उनके पीछे तितलियों का एक बड़ा बैकग्राउंड नजर आ रहा है. वहीं इससे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वामिका के जन्म के 6 महीने पूरे होने का जश्न मनाया था. इसकी तस्वीरें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. तस्वीरों में इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें: मस्ती और इमोशन्स से भरपूर है कृति सेनन की 'मिमी' का ट्रेलर, देखें Video

हालांकि तस्वीरों में वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा था. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था, 'उसकी एक हंसी हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है, मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जितने प्यार से तुम हमें देखती हो, नन्ही परी. हम तीनों को 6 महीने मुबारक.' बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने किरयर की शुरुआत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से की थी. इस फिल्म के बाद से ही अनुष्का ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी थी. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट की शादी साल 2017 में हुई. वहीं इस साल जनवरी में अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया.