logo-image

Taapsee Pannu को Anurag Kashyap ने स्टार बनने वाली बात पर किया था इंसल्ट

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 18 Aug 2022, 12:52 PM

नई दिल्ली :

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करीब एक दशक गुजार लिया है. उनकी अदाकारी पर अब किसी भी प्रकार का शक नहीं किया जा सकता है. उन्होंने आज कई बड़ी फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. उन्होंने हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान अपने और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के बीच हुए एक मामले को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अनुराग  (Anurag Kashyap) ने एक बार उन्हें स्टार बनने वाली बात पर खूब खरी- खोटी सुनाई थी. उन्होंने उनसे कहा था कि अगर स्टार बनने का शौक है, तो रोहित शेट्टी के साथ काम कीजिए. तो चलिए जानते हैं इनके बीच का पूरा मामला. 

यह भी जानिए -  एक्स से लेकर Kiara संग फ्यूचर बनाने तक, Sidharth Malhotra ने खोले सारे राज

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस बारे नें बात करते हुए कहा , 'मैंने उससे कहा है कि मैं एक स्टार बनना चाहती हूं, और उसने मुझे डांटा भी है. 'दोबारा' के एडिट के बाद जब अनुराग और मैं लड़े तो उन्होंने कहा, 'तुम मेरे साथ काम क्यों करते हो? अगर आप स्टार बनना चाहते हैं, तो जाइए और रोहित शेट्टी के साथ काम कीजिए!' लेकिन हर किसी का फॉर्मूला एक जैसा नहीं होता. मैं स्टारडम के लिए एक अलग रास्ता अपनाना चाहती हूं. अगर रोहित शेट्टी मुझे मौका नहीं देते हैं, तो मैं क्या करूं?' वह चुटकी लेती है'.

उन्होंने (Taapsee Pannu) आगे कहा - ' एक अभिनेता के तौर पर मैं इतना ही कर सकती हूं कि मैं कर सकूं. मैं एक ऐसा अभिनेता हूं जो स्टार बनना चाहता है. मैंने अपनी क्षमता के अनुसार अपना काम करने के लिए जो कुछ भी किया, मैंने किया. लेकिन मैं फिल्म का निर्देशक नहीं हूं, निर्माता नहीं हूं. यह अंततः टीम वर्क है. इसके काम न करने के कारण कहीं न कहीं निश्चित रूप से कुछ गलत हुआ है. मैं अभी तक एक स्टार नहीं हूं क्योंकि अन्यथा मैं लोगों को आकर्षित करती, चाहे फिल्म कैसी भी हो.'