News Nation Logo
Banner

Anuradha Paudwal ने की लाउडस्पीकर पर अजान बैन करने की मांग, कही ये बात

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह दुनियाभर में ट्रैवल कर चुकी हैं लेकिन जैसा भारत में होता है वैसा कहीं और नहीं होता

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Apr 2022, 07:18:30 PM
anuradha paudwal

Anuradha Paudwal ने की लाउडस्पीकर पर अजान बैन करने की मांग (Photo Credit: फोटो- @paudwal.anuradha_official Instagram)

नई दिल्ली:  

मस्जिदों में लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर इन दिनों बहस छिड़ी हुई है. इस मामले में अब दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) का रिएक्शन आया है. अनुराधा पौडवाल ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर सवाल खड़ा किया है. अनुराधा पौडवाल ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह दुनियाभर में ट्रैवल कर चुकी हैं लेकिन जैसा भारत में होता है वैसा कहीं और नहीं होता. अनुराधा पौडवाल ने आगे कहा कि वो किसी धर्म के खिलाफ नहीं हैं लेकिन यहां अनावश्यक रूप से बढ़ा-चढ़ाकर बढ़ावा दिया जाता है. ऊंची-ऊंची आवाजों में लाउस्पीकर पर अजान चलाई जाती है.

यह भी पढ़ें: Nirahua-Amrapali Dubey ने कर ली है शादी! Video देख लोग हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Paudwal (@kavita.paudwal)

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि लाउडस्पीकरों पर अजान की वजह से दूसरे लोगों को लगता है कि हम अपना लाउडस्पीकर क्यों ना चलाएं. उन्होंने कहा कि वो मिडल ईस्टर्न देशों में भी जा चुकी हैं, वहां लाउडस्पीकर पर अजान बैन है. जब मुस्लिम देशों में लाउडस्पीकर पर अजान नहीं होती तो हमारे यहां ऐसा क्यों किया जाता है. अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) का अजान पर आया ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सिंगर ने अजान के लाउडस्पीकर पर चलने पर सवाल उठाया है. इससे पहले साल 2017 में प्लेबैक सिंगर सोनू निगम की अजान कंट्रोवर्सी भी काफी चर्चा में रही थी. सोनू निगम ने हर सुबह लाउडस्पीकर पर अजान सुनने पर नाराजगी जताई थी.

First Published : 07 Apr 2022, 07:18:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.