logo-image

Nirahua-Amrapali Dubey ने कर ली है शादी! Video देख लोग हैरान

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खबरें भी आईं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) दोनों एक दूसरे को दोस्त बोलते हैं

Updated on: 07 Apr 2022, 05:57 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है. सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खबरें भी आईं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' दोनों एक दूसरे को दोस्त बोलते हैं. इन अफवाहों के बीच आम्रपाली दुबे-निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. वीडियो को आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: मालदीव में Himanshi Khurana का दिखा स्टाइलिश लुक, ऐसे बिता रही हैं वेकेशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस कयास लगाने लगे कि दोनों ने शादी रचा ली है. लेकिन ये सच नहीं है.. दरअसल, दोनों ने ये इंस्टाग्राम रील के लिए किया है. दोनों के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी वीडियो में कमाल लग रही है. दोनों इन दिनों नेपाल में हैं और फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं वीडियो की बात करें तो इसमें दोनों को शादी के जोड़े में देखने के बाद तो उनके फैंस के कमेंट की बाढ़ सी आ गई. एक यूजर ने लिखा, 'आम्रपाली और निरहुआ की शादी हो जाए तो में लड्डू बाटूंगा.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम आपकी जोड़ी निरहुआ के साथ ही जमती है, मेरे लिए तो आप ही भाभी हो.' आम्रपाली दुबे का नाम सुनते ही बिहार की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट सामने आ जाती है. निरहुआ हिंदुस्तानी से शुरू हुआ ये सिलसिला अब तक जारी है.